• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

12 बच्चों के भागने का मामला खुला भी नहीं कि दो युवतियां और फरार

भरतपुर। सेवर स्थित नारी निकेतन से दो युवतियां फरार हो गईं। युवतियों के भागने की सूचना लगते ही नारी निकेतन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। बाल सुधार गृह, नारी निकेतन से नाबालिग बच्चों के भागने की एक पखवाड़े में यह दूसरी घटना है। सुरक्षा व्यवस्थाओं के अभाव के कारण ऐसी घटनाएं होना माना जा रहा है, लेकिन विभाग के अधिकारियों ने इस मामले में दोषी कर्मचारियों एवं सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

सेवर थाना पुलिस के मुताबिक दोनों युवतियों के परिजनों ने थाने में उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला युवकों के खिलाफ दर्ज कराया था। इस पर सेवर पुलिस ने दोनों युवतियों को गत 16 और 22 जुलाई को दस्तयाब कर उनके बयान करा नारी निकेतन के सुपुर्द कर दिया। देर रात्रि दोनों युवतियां नारी निकेतन की छत के रास्ते से चारदीवारी कूद कर भाग निकली। घटना की सूचना पर नारी निकेतन अधीक्षक सरिता दुबे और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। युवतियों के फरार होने कारणों का पता नहीं लग पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बाल सुधार गृह से 12 बच्चों के खिड़की तोड़ भागने का मामला सामने आया था। पुलिस उस मामले की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई थी कि नारी निकेतन से दो युवतियों के भागने का मामला सामने आया। यहां आए दिन होने वाली इस तरह की घटनाएं यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर एक सवानिया निशान है।

सुरक्षा के अभाव में भागी युवतियां


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bharatpur news : Two women absconder from saver Nari Niketan of bharatpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, women absconder, nari niketan saver, nari niketan bharatpur, saver police, crime in bharatpur, bharatpur police, bharatpur hindi news, bharatpur latest news, rajasthan hindi news, भरतपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, भरतपुर में अपराध, सेवर नारी निकेतन, महिलाएं फरार, सेवर पुलिस, भरतपुर पुलिस, crime news in hindi, crime news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved