• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आपीएल मैच पर सट्टा लगाते पकड़े गए आरोपियों को मिली जमानत

The accused arrested for betting on the match - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते चार आरोपियों को पुलिस ने शहर की पॉश कॉलोनी महावीर नगर के सिटी सेंटर से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को कोर्ट से जमानती मुचलके पर उनकी रिहा कर दिया गया। पुलिस ने सटोरियों के कब्जे से 25 से अधिक मोबाइल, 60 हजार रुपए की नकदी व अन्य उपकरण जब्त किए गए।

जानकारी के मुताबित बाड़मेर के सिटी सेंटर में देर रात कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सट्टे के बड़े कारोबार का खुलासा किया। गिरफ्त में लिए गए सटोरियों के पास एक दिन में ही दस लाख रुपए के सट्टे का हिसाब-किताब की पर्चियां मिली। पुलिस की इस कार्रवाई से सटोरियों में हडक़म्प मच गया। शहर कोतवाली के उपनिरिक्षक अमर सिंह ने बताया कि सिटी सेंटर की तीसरी मंजिल के कमरा नंबर 303 में रात करीब 11.30 बजे दबिश देकर सट्टे के करोड़ों के कारोबार का खुलासा किया गया।

मुख्य आरोपी महावीर नगर निवासी जेठूसिंह पुत्र सवाईसिंह, लक्ष्मीनगर निवासी कमल किशोर पुत्र नवलकिशोर माहेश्वरी, पुराना जाटावास निवासी राहुल पुत्र नेमीचंद जैन तथा गुलाबे की होटल निवासी मुकेश पुत्र देदाराम को गिरफ्तार किया था। कार्रवाई के दौरान एक एलईडी, सेटअप बॉक्स, 25 मोबाइल, सिमकार्ड, चार्जर, हिसाब-किताब की डायरियां, पर्चिया सहित अन्य सामान बरामद हुआ।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The accused arrested for betting on the match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: accused, arrested, betting, ipl match, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved