• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बाड़मेर हादसा : घटनास्थल पर पहुंचे CM गहलोत, 14 लोगों की हुई थी मौत

बाडमेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान के बालोतरा के जसोल कस्बे में उस जगह पर पहुंचे हैं, जहां पर रविवार को रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई थी और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे की जांच का आदेश दिया है और मृतकों के परिजन को 5-5 लाख रुपए और घायलों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

ऐसी जानकारी मिली है कि इस आयोजन की अनुमति नहीं ली गई है। रविवार को यह यह हादसा उस समय हुआ जब बालोतरा कस्बे के पास जसोल धाम में एक स्कूल में कथा चल रही थी। तभी अंधड़ और बारिश के बीच पंडाल नीचे श्रद्धालुओं पर आ गिरा। सैंकड़ों श्रद्धालुओं को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वह नीचे दब गए।

बालोतरा सीमावर्ती बाड़मेर जिले का एक कस्बा है। बालोतरा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने कहा, ‘14 व्यक्तियों की मौत हुई है और लगभग 24 घायल हुए हैं।’ घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Barmer Pandaal Collapse : Rajasthan CM Ashok Gehlot Visit the hospital
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: barmer pandaal collapse, rajasthan cm ashok gehlot, ram katha, rajasthan chief minister, union minister and barmer mp, kailash chaudhary visited the hospital, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved