• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाप ने बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, पवित्र रिश्ते को किया तार तार

Father made daughter only victim of lust - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। एक पिता ने बाप बेटी के रिश्ते को तार तार कर दिया। वो भी एक बार नहीं दो दो बार। अपनी काली करतूत को छिपाने के लिए पत्नी से मारपीट भी की।
मामला बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र के बीजराड़ थानांतर्गत एक पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग की मां ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।
जानकारी के अनुसार चौहटन क्षेत्र के बीजराड़ के नवातला में एक कलयुगी पिता ने पिता- पुत्री के रिश्तों को लांघते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ 15 दिन में दो बार दुष्कर्म को अंजाम दे डाला। जब नाबालिग पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो, आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। नाबालिग की मां ने कलयुगी पिता की करतूत से आहत होकर बीजराड़ थाने में पिता की काली करतूत का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद बीजराड़ पुलिस ने नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल करवाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Father made daughter only victim of lust
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, crime news, barmer news, matter is chauhan area of barmer district, crime news in hindi, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved