• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए कर्मचारियों ने किया यह काम

baran news : Prayer meeting was held for the Good sense of the government in Baran Roadways Depot - Baran News in Hindi

बारां। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन संघ के बैनर तले बारां रोडवेज डिपो में शुक्रवार को प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इसमें बीएमएस से जुड़े रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड परिसर स्थित मंदिर में हनुमान चालीसा कर जयपुर में आमरण अनशन पर बैठे प्रदेश पदाधिकारियो की तबीयत में सुधार और राजस्थान सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया।

बीएमएस के पदाधिकारी महेंद्र मिश्रा ने बताया कि राजस्थान राज्य परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन संघ कर्मचारियों की मांगों को लेकर लोकतांत्रिक तरीके से सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहा है। मिश्रा ने बताया कि वामपंथी संगठन पिछले 5 दिनों से बसों का संचालन नहीं होने दे रहे हैं। मिश्रा ने बताया कि 13 सितंबर से संघ के राष्ट्रीय महासचिव सत्यनारायण शर्मा और जितेंद्र शर्मा आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। पुलिस ने उन्हें अनशन स्थल से उठाकर एसएमएस हॉस्पिटल में आइसीयू में भर्ती करवा दिया, लेकिन उनका चिकित्सालय में भी अनशन जारी है।
अनशन पर बैठे पदाधिकारियो का स्वास्थ खराब होने के कारण प्रदेश व्यापी आह्वान पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। कर्मचारियों ने पदाधिकारियो के स्वास्थ्य में सुधार होने और सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया। मिश्रा ने बताया कि अलग-अलग जिले से रोजाना कर्मचारी अनशन में सहयोग के लिए पहुंच रहे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : Prayer meeting was held for the Good sense of the government in Baran Roadways Depot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, prayer meeting, rajasthan government, baran roadways depot, rajasthan roadways, rajasthan roadways employees strike, rajasthan roadways strike, roadways bus strike in rajasthan, chakka jam strike, baran hindi news, baran latest news, rajasthan hindi news, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, राजस्थान रोडवेज, राजस्थान रोडवेज हड़ताल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved