• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कन्या महाविद्यालय में त्रिकोणी मुकाबले में प्रियंका गोस्वामी बनीं अध्यक्ष

बारां। बारां राजकीय कन्या महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की प्रियंका गोस्वामी ने 280 मतों से जीत हासिल की है। प्रियंका ने एबीवीपी की योगिता शर्मा को पराजित किया है। अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन प्रत्याशी खड़े हुए थे। इनमें एनएसयूआई की प्रियंका गोस्वामी को 469, निर्दलीय मनीषा सुमन को 50 ओर एबीवीपी की योगिता को 189 मत प्राप्त हुए हैं। इसी प्रकार उपाध्यक्ष के लिए एनएसयूआई की प्रियंका कुमारी को 482, एबीवीपी की वंदना को 223 मत प्राप्त हुए है। महासचिव पद पर एबीवीपी की महिमा को 331 और एनएसयूआई की विशाखा को 354 मत प्राप्त हुए हैं। संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई की रवीना को 455 और एबीवीपी की साक्षी को 213 मत मिले हैं।

एनएसयूआई के पूरा पैनल विजय होने के बाद एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में जमकर उत्साह देखने को मिला। जीत के बाद प्रियंका ने कहा कि कॉलेज को लेकर उनकी रणनीति तैयार है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : occupie of NSUI on Kanya College baran, priyanka goswami becomes President
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, nsui, kanya college baran, priyanka goswami president, student union election 2018, baran hindi news, baran latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, कन्या महाविद्यालय बारां, प्रियंका गोस्वामी अध्यक्ष, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved