• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मांगें नहीं मानीं तो मतदाताओं ने किया बहिष्कार, नहीं डाला एक भी वोट

baran news : boycott of ward by-election in baran, silence on booths - Baran News in Hindi

बारां। जिले की छीपाबडौद पंचायत समिति सदस्य के मंगलवार को हो रहे वार्ड संख्या-2 का मतदाताओं ने बहिष्कार कर दिया। इसके बाद से इलाके में सभी बूथों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। अभी तक एक भी मतदाता ने वोट नहीं डाला है। क्षेत्र के मतदाताओं ने झालावाड़ के बराबर मुआवजे की राशि देने की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार किया है। इस दौरान मौके पर एसडीएम हीरालाल वर्मा, तहसीलदार दिलीपसिंह, डीएसपी प्रदीप हापावत समेत पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।
आपको बता दें कि ग्राम पंचायत बिलेंडी के गांव बिलेंडी को पूर्णरूप से डूब में नहीं लेने के कारण मतदाताओं ने पंचायत समिति सदस्य वार्ड संख्या दो के उप चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय किया था। इसी मांग के साथ झालावाड़ जिले के समान बारां जिले की भूमि का मुआवजा देने की मांग की थी। प्रशासन एवं जन प्रतिनिधियों की ओर से बिलेंडी को डूब में लेने एवं मुआवजा बराबर दिलवाने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक गांव को डूब क्षेत्र में नहीं लिया गया। इस वजह से ग्रामवासियों ने उपचुनाव का बहिष्कार कर दिया। लोगों का कहना है कि जब तक बिलेंडी को पूर्ण रूप से डूब क्षेत्र में नहीं लिया जाएगा जब तक ग्रामवासी संघर्ष करते रहेंगे। वहीं अधिकारियों का कहना है कि मतदान नहीं करने से किसी भी बात का हल नहीं निकलता है। मतदान करना हर नागरिक का अधिकार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : boycott of ward by-election in baran, silence on booths
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, boycott of ward by-election, ward by-election in baran, ward by-election in chhipabarod, baran hindi news, baran latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, छीपाबड़ौद वार्ड उपचुनाव, उपचुनाव का बहिष्कार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved