• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

ड्रीम गर्ल का दावा, किसी भी प्रदेश की बन सकती है सीएम

सांसद के तौर पर काम करके भी उन्हें काफी अच्छा लगा...
जब हेमा मालिनी से ये पूछा गया कि आपको सांसद के तौर पर ज्यादा पहचान मिली या फिर एक अभिनेत्री के तौर पर और दोनों में से कौन से काम बेहतर लगा तो उन्हें ये कहने में एक सेकंड भी नहीं लगाया कि उन्हें आज जो भी पहचान मिली है वो बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर मिली है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि सांसद के तौर पर काम करके भी उन्हें काफी अच्छा लगा, क्योंकि उन्हें मथुरा के लोगों के लिए काम करने का मौका मिला।

हमारी सरकार ने काफी काम किया...

हेमा मालिनी ने दावा किया कि तमाम सालों में मथुरा में जितना काम नहीं हुआ, उतना उन्होंने चार सालों में किया है। खासकर उन्होंने बड़े पैमाने पर सडक़ों का निर्माण करवाया। मोदी सरकार के काम के सवाल पर हेमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। हेमा के मुताबिक मोदी गरीबों, किसानों और महिलाओं के लिए खास काम कर रहे हैं। हेमा नेे कहा, पानी और बिजली के लिए भी हमारी सरकार ने काफी काम किया है।

ये भी पढ़ें - राजस्थान में जन्मा मेंढक जैसा बच्चा

यह भी पढ़े

Web Title-Hema Malini: I can become CM anytime, but not interested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hema malini, cm anytime, but not interested, ड्रीम गर्ल, फिल्म अभिनेत्री व भाजपा सांसद, हेमा मालिनी, नरेन्द्र मोदी, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, banswara news, banswara news in hindi, real time banswara city news, real time news, banswara news khas khabar, banswara news, banswara news in hindi, real time banswara city news, real time news, banswara news khas khabar, banswara news in hindi, hema malini i can become cm anytime, but not interested
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved