• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

मुख्यमंत्री ने मां के दरबार मे लगाई धोक, गुरुकुल खोलने की जताई इच्छा

बांसवाड़ा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को मां त्रिपुरा सुंदरी के दरबार मे धोक लगाई और पूजा-अर्चना कर देश-प्रदेश में खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर सीएम ने बांसवाड़ा में मां त्रिपुरा सुंदरी और बेणेश्वरधाम को जन-जन की आस्था का केन्द्र बताया। इसके बाद सीएम ने मंच पर ध्यान योगी उत्तम स्वामी के चरणों में धोक लगाई और उनका फूलमाला पहनाकर आशीर्वाद लिया।

इस मौके पर राजे ने कहा कि आज का युवा धर्म की राह से भटक रहा है, इसलिए मैं चाहती हूं कि यहां एक गुरुकुल बनाया जाए और युवाओं को धर्म से जोडक़र उन्हें अच्छे संस्कार दिए जाएं। इसके लिए राजस्थान सरकार हरसंभव मदद करने को तैयार है। गौरतलब है कि बांसवाड़ा में मां त्रिपुरा सुंदरी माता मंदिर में छह दिवसीय शिखर प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन हो रहा है। इसी के चलते सीएम ने इस कार्यक्रम में शिरकत की।

भरतपुर हादसे के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister worshiped mother tripura sundari, expressed desire to open gurukul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vasundhara raje, chief minister, worshiped, mother tripura sundari, expressed, desire, open, gurukul, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, banswara news, banswara news in hindi, real time banswara city news, real time news, banswara news khas khabar, banswara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved