• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अकबर के दोस्त का दावा: हमलावर कह रहे थे, MLA हमारे साथ, कुछ नहीं बिगड़ेगा

MLA is with us, boasted Rajasthan mob, victim friend tells cops - Alwar News in Hindi

अलवर। राजस्थान के अलवर में गो तस्करी के शक में अकबर उर्फ रकबर की हत्या के मामले में एक नया खुलाया हुआ है। भीड़ को चकमा देकर अपनी जान बचाकर भागे अकबर के दोस्त असलम ने चौंकाने वाला दावा किया है। असलम का कहना है कि कथित गो-रक्षकों की भीड़ जब उनपर हमला करने आई तो वह भीड़ में से एक ने कहा, विधायक हमारे साथ हैं। कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। उसे (अकबर, असलम) जला दो। असलम ने पुलिस को दिये गये बयान में यह दावा किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि असलम ने भीड़ के हमले के वक्त धर्मेंद्र, परमजीत, नरेश, सुरेश और विजय का नाम सुना था। जो पूरे मामले में आरोपी है। इन आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दो की तलाश जारी की जा रही है।

आपको बता दें कि अलवर की घटना सुर्खियों में आने के बाद बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने आरोपियों का बचाव करते हुए दावा किया था कि अकबर खान की मौत भीड़ के हमले में नहीं, पुलिस की पिटाई में हुई है। उन्होंने न्यायिक जांच की मांग करते हुए कहा था कि जांच के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MLA is with us, boasted Rajasthan mob, victim friend tells cops
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mla, bjp mla, rajasthan mob, victim friend tells cops, मॉब लिचिंग, गोरक्षक, अलवर लिचिंग केस, rajasthan bjp mla, mob lynching, lynching-case, gyandev ahuja, aslam, alwar lynching case, akbar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, alwar news, alwar news in hindi, real time alwar city news, real time news, alwar news khas khabar, alwar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved