• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उज्ज्वला योजना के सिलेंडर में गैस की जगह निकला पानी

Alwar: Water in the Gas cylinder of the Ujjwala scheme - Alwar News in Hindi

अलवर। जिले के रामगढ़ क्षेत्र में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत लोगों गैस सिलेंडर दिए गए है। लेकिन इन सिलेंडरों में गैस की जगह पानी निकलने से लोगों में नाराजगी है। यहां रिफिलिंग के दौरान सिलेंडरों में गैस की जगह पानी भरे जारहे हैं।

एक पीड़ित दुर्गा प्रसाद ने बताया है कि जब वह गैस एजेंसी पर शिकायत करने पर पहुंचे तो एजेंसी संचालक और कर्मचरियों ने उनके साथ अभद्रता कर वहां से भगा दिया. दुर्गा प्रसाद का कहना है कि ‘’हमने एजेंसी से 830 रुपये का सिलेंडर खरीदा था, सिलेंडर केवल 10 दिन ही चला. जब मैंने सिलेंडर को टेढ़ा करके देखा तो इसमें पानी निकला’’।

स्थानीय लोगों ने मामले की शिकायत मंगलवार को जिला रसद अधिकारी से की। लोगों का कहना है कि सिलेंडरों में गैस की जगह पानी भरा जा रहा है जिसकी वजह से सिलेंडर जल्दी खाली हो जा रहे हैं।

मामले की शिकायत जब जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित के पास पहुंची तो उन्होंने डीएसओ से इसकी जांच कराई। जांच के दौरान दो सिलेंडरों में लगभग दस दस लीटर पानी निकला। डीएसओ बनवारी लाल का कहना है कि गड़बड़ी गैस एजेंसी ने की है या डिलीवरी मैन इसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alwar: Water in the Gas cylinder of the Ujjwala scheme
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alwar news, water in gas cylinder, ujjwala scheme gas cylinder, alwar district collector, alwar collector, prakash rajpurohit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, alwar news, alwar news in hindi, real time alwar city news, real time news, alwar news khas khabar, alwar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved