• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेंट एंसलम के वाइस प्रिंसिपल पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज, अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

Alwar St. Anselm School Junior Fr. Arrest in Pocso Act - Alwar News in Hindi

अलवर। जिले में सेंट एंसलम स्कूल के वाइस प्रिंसिपल व कॉर्डिनेटर फादर जार्जिश ब्रिटो के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। आरोपी परस्कूल की 9वीं की एक छात्रा को मंगलवार रात एक बजे वाट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप है।

थानाधिकारी मीणा ने बताया कि मुल्तान नगर निवासी छात्रा के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बेटी सेंट एंसलम स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ती है। रात को जब वे अपनी दुकान से आते हैं तो बेटी मोबाइल लेती है। जूनियर फादर जार्जिश ब्रिटो उसकी बेटी को चैटिंग व मैसेज करने के लिए उकसाता है। मंगलवार रात करीब 1 बजे आरोपी ने उसकी बेटी को मैसेज किए।

छात्रा के पिता ने ब्रिटो के खिलाफ नाबालिग बेटी को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने, छेड़छाड़ करने सहित धर्म परिर्वतन के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने लड़की के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर अश्लील मैसेज भेजने, लज्जा भंग करने सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alwar St. Anselm School Junior Fr. Arrest in Pocso Act
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: case in the pocso act, allegations of obscene messages, alwar st anselms school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, alwar news, alwar news in hindi, real time alwar city news, real time news, alwar news khas khabar, alwar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved