• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक-युवती का कटा और अधजला मिला शव, आॅनर किलिंग की संभावना

girls and boy chopped and found dead, possibility of anearkilling - Alwar News in Hindi

अलवर। गांव के खेत में तड़के करीब 4 बजे गोबर के बटेवड़ों में एक युवक और युवती का अधजला शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना अलवर जिले के रामगढ की है, जहां चंडीगढ़ अहीर गांव में सुबह खेत से धुंआ उठता हुुआ नजर आया। जैसे ही ग्रामीण दौड़ते हुए यहां आए तो नजारा देखकर उनके रौंगटे खडे़ हो गए।

खेत में गोबर के बटेवड़ो में युवक और युवती का अधजला शव पड़ा हुआ था। इस पर ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर आई पुलिस ने यहाँ से साक्ष्य जुटाए। पुलिस पूरे मामले को आॅनर किलिंग से जोड़कर देख रही है।

दरअसल, घटना सुबह करीब 3 से 4 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शी 65 वर्षीय बुजुर्ग रणवीर सिंह खेत में शौच करने के लिए खड़ा हुआ था। इस दौरान रणवीर सिंह ने गांव में एक कार को तेजी से आते हुए देखा। इस दौरान कार खेतों में जाकर रुक गई। हालांकि पहले रणवीर ने ध्यान नही दिया। लेकिन कुछ देर बाद उसे खेतों से आग का धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। इस पर रणवीर ने गांव के सरपंच समेत सभी लोगों को सूचना दी। ऐसे में सभी ग्रामीण दौड़कर खेत में आए और पुलिस को सूचना दी।

जैसे ही पुलिस यहां आई तो उन्हें मौके से युवक-युवती का अध जला हुआ शव गोबर के बटेवड़ों में पाया। यही नहीं, पुलिस को मौके से दोनों शवों के कटे हुए अंग भी मिले हैं। यह नजारा देखकर एक बारगी पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए । साथ ही यहां मौजूद ग्रामीण भी खौफजदा हो गए।

हालांकि पुलिस ने कटे हुए सभी अंगो और अध जले हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने प्रांरम्भिक जांच में इस घटना को आॅनर किलिंग से जोड़कर बताया है, जिसमें युवक-युवती और एक और अन्य शख्स का अपहरण कर लाया गया है। पुलिस के मुताबिक उनकी हत्या करने के बाद शवों को कार के साथ ही जला दिया गया। गुमराह करने के लिए हत्या को नाटकीय रूप दिया गया और कार को जलाया गया। बाद में शवों को गोबर के थेपलों में ठूसकर जला डालने की कोशिश की गइ है।

फिलहाल पुलिस गुमशुदगी और एफएसएल जांच के आधार शवों का शिनाख्त करने के प्रयास में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-girls and boy chopped and found dead, possibility of anearkilling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girls and boy chopped and found dead, possibility of anearkilling, alwar, crime news in hindi, crime news, alwar news, alwar news in hindi, real time alwar city news, real time news, alwar news khas khabar, alwar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved