• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजमेर में गहराया जलसंकट, कल से 48 घंटे के अंतराल में होगी सप्लाई

Water crisis in Ajmer, Water supplied will be in 48 hours intervals tomorrow - Ajmer News in Hindi

अजमेर। बीसलपुर के पास थड़ौली पर बिजली तंत्र में आई गड़बड़ी के कारण जिले में जल संकट गहरा गया है। शहर में रविवार को उन इलाकों में पानी पहुंचाया गया, जहां 72 घंटे से पानी सप्लाई नहीं हुआ था। लोग सुबह से लेकर रात तक कंट्रोल रूम पर पानी आने की सूचना जुटाते रहे और परेशान होते रहे। शनिवार को पंपिंग के बाद शाम 7 बजे तक शहर में पानी की आवक शुरू हो चुकी थी, मगर रात होने तथा पानी की टंकियों में स्टोरेज नहीं होने के कारण पानी की सप्लाई नहीं दी जा सकी। रविवार सुबह से ही पानी दिए जाने की शुरुआत की गई, जो रात 10 बजे तक विभिन्न इलाकों में लगातार चलती रही। पानी की कमी के चलते शहर में टेंकरों, कैंपरों की बिक्री भी जोराें पर रही। खासतौर पर कॉलोनियों में पानी को लेकर हालात विकट रहे।

एसई सत्येंद्र कुमार सिंह एवं एक्सईएन एसएल जीनगर ने बताया कि रविवार को शहर के उन इलाकों में पानी दिया गया, जहां पर 72 घंटे का अंतराल हो गया था। सोमवार को भी भी 72 घंटे के अंतराल वाले इलाकों में सप्लाई दी जाएगी। मंगलवार से 48 घंटे में पानी दिए जाने की शुरुआत की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Water crisis in Ajmer, Water supplied will be in 48 hours intervals tomorrow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: water crisis in ajmer, water supply in 48 hours, disturb power system, bisalpur, se satyendra kumar singh, xen sljinagar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved