• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी का मोदी पर हमला, PM ने भारत की जनता का अपमान किया

अजमेर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि आज देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई चल रही है। एक तरफ आरएसएस, बीजेपी और दूसरी तरफ कांग्रेस की विचारधारा है। भाजपा, RSS की विचारधारा नफरत फैलाने का काम करती हैं और कांग्रेस प्यार मोहब्बत फैलाने का काम करती है।
यह बात कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने गुरुवार को कायड़ विश्राम स्थली पर कांग्रेस सेवादल के दो दिवसीय राष्ट्रीय महाधिवेशन को सम्बोधित करते हुए कही।

कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लाल किले से बोलते हैं कि सत्तर साल में कुछ नहीं किया गया है। राहुल गांधी ने कहा कि सरदार पटेल, गांधीजी, नेहरू और भीमराव अम्बेडकर ने भारत देश के लिए कुछ नहीं किया। यह आरोप प्रधानमंत्री मोदी लगा रहे हैं। मोदी ने देश को बर्बाद करने का काम किया है और अनिल अम्बानी की तिजौरी भरने के लिए काम किया है। भाजपा उद्योगपतियों के लिए काम करती आई है। कांग्रेस गरीब, किसान, मजदूर सबको साथ लेकर चलती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi talks about Modi attack, PM insulted the people of India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, narendra modi, india, rahul gandhi speech in ajmer, congress president rahul gandhi speech in ajmer, congress president rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved