• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नागिन ले रही है नाग की मौत का बदला, सातवीं बार युवक को बनाया निशाना

अजमेर। नाग को मारने वाले से नागिन बदला लेती है। ये कहानी आपने फिल्मों या टीवी सीरियलों में देखा होगा। लेकिन सुनकर शायद आपको अचरज हो कि रील लाइफ की यह कहानी एक युवक के साथ रीयल लाइफ में भी घटित हो रही है। लेकिन यहां कहानी में दिलचस्प बात यह है कि नाग को किसी ओर ने मारा जबकि नागिन गलतफहमी का शिकार बनकर किसी ओर से बदला लेने पर तुली हुई है। नागिन ने युवक को एक दो नहीं बल्कि सात बार निशाना बनाया और खुशकिस्मती से हर बार युवक की जान बच गई। युवक इस बात से परेशान है कि आखिर नाग को जब किसी ओर ने मारा तो नागिन उससे बदला लेने पर क्यों तुली है और नागिन का उसके साथ यह खेल कब खत्म होगा?

जानकारी के अनुसार अजमेर के नरसिंहपुरा में रहने वाले मुकेश को बुधवार को फिर नागिन ने डस लिया। उसे परिजनों ने इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरु अस्पताल में भर्ती कराया है। मुकेश इससे पहले भी छह बार नागिन के डसने के बाद इसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुआ था।
मुकेश से नागिन के बदला लेने की कहानी लगभग चार साल पहले फॉय सागर रोड से शुरू हुई थी, जहां वह ठेला लगाकर कपड़ों पर प्रेस करने का काम करता है। एक दिन मुकेश के ठेले के पास कुछ लोगो ने एक सांप को मार कर फैक दिया। हिन्दू परम्पराओं में विश्वास करने वाले मुकेश ने उस सांप का अंतिम संस्कार अपने ठेले के पास ही कर दिया और फिर यहीं से शुरू हुई नागिन के बदले की कहानी।

नागिन की गलतफहमी का शिकार अब मुकेश हो रहा है। मुकेश के परिवार वालो की माने तो शायद नागिन ने नाग का हत्यारा मुकेश को समझ लिया है और बदला लेने के लिए मुकेश को मौत के घाट उतारने पर तुली है। मुकेश के परिवार की माने तो नागिन इस बदले को किसी भी कीमत पर लेना चाहती है। बताया जा रहा है की मुकेश को इस नागिन ने पांच बार उसके ठेले के पास ही अपना शिकार बनाया, वही दो बार नागिन उसके घर तक पहुच गई और घर के अंदर ही उसे डस लिया। इस कहानी में एक अजीब सी बात यह भी है की यह नागिन जब भी मुकेश को अपना शिकार बनाती है तब वह केवल मुकेश को ही नजर आती है। परिवार के बाकी लोग आज तक इस नागिन को अपनी आंखों से नही देख पाए हैं। मुकेश का नसीब अच्छा है जो अभी तक बदला लेने की फिराक में घूम रही नागिन के मंसूबे कामयाब नही हुए हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nagin is taking revenge of Nags death, targeted for the seventh time youth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nagin, taking, revenge, nags death, targeted, seventh, time youth, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved