• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

उपचुनावों के नतीजों के साथ होगा जनविरोधी भाजपा सरकार की विदाई का आगाज : पायलट

अजमेर। जनता से हमें जो भरपूर समर्थन व स्नेह मिला है, इससे साबित हो गया है कि जनता परिवर्तन के लिए कमर कस चुकी है। जनता से संवाद कर धरातल पर व्याप्त परेशानियों से पता चलता है कि भाजपा सरकार ने चार वर्षों में जनहित में कोई काम नहीं किया।

यह बात राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने शनिवार को कांग्रेस के अजमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा के समर्थन में रोड शो के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि गत चार सालों में हमने अनुभव किया है कि भाजपा सरकार ने आमजन के हित में कोई काम नहीं किया और पहले से जारी सभी विकास की योजनाओं को ठप कर दिया। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जैसा माहौल है, उससे जनता में भय व निराशा घर कर चुकी है। लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास जनता को दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, इसलिए मुख्यमंत्री से लेकर भाजपा के सभी स्तर के नेता जाति-धर्म के आधार पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के नेताओं का ऐसा रवैया आचार संहिता का खुला उल्लंघन होने के साथ ही देश के लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Will be debut of farewell of BJP government with the results of the by-elections : sachin Pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajmer news, bjp government, rajasthan bjp, rajasthan congress, results of the by-elections, congress state president sachin pilot, ajmer congress candidate dr raghu sharma, rajasthan pradesh congress committee president sachin pilot, ajmer lok sabha constituency, ajmer hindi news, ajmer latest news, rajasthan hindi news, rajasthan election, rajasthan lokshabha election 2018, अजमेर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान चुनाव, अजमेर लोकसभा चुनाव, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट, अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ रघु शर्मा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved