• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रसार को मिला दिल्ली आकर अपनी बात कहने का न्योता

Invitation to come to Delhi - Ajmer News in Hindi

अजमेर । पब्लिक रिलेशन्स एंड एलाइड सर्विसेज एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (प्रसार) ने शनिवार को अजमेर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी लम्बित वाजिब मांगों का ज्ञापन सौंपा।

प्रसार अध्यक्ष सीताराम मीणा के नेतृत्व में जनसंपर्क अधिकारियों का एक विशेष प्रतिनिधिमंडल अलसुबह अजमेर के लिए रवाना हुआ। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी की अभूतपूर्व सुरक्षा के चलते हर तरह की सुरक्षा जांच से गुजरते हुए प्रसार का प्रतिनिधिमंडल मोदी की सभा तक पहुंचा।

प्रसार अध्यक्ष सीताराम मीणा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेषाधिकारी को प्रसार की मांगों को पूरा करवाने के लिए ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उनसे राजस्थान में जनसंपर्क विभाग में लंबे समय से लंबित चल रही मांगों पर चर्चा हुई। प्रसार अध्यक्ष ने बताया कि प्रसार को दिल्ली आकर अपनी बात कहने का न्योता भी मिला है।
मीणा ने बताया कि जनसंपर्ककर्मियों की काफी समय से लम्बित वाजिब मांगों पर सरकार की ओर से कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं किए जाने से जनसम्पर्क अधिकारियों एवं फोटाग्राफर्स में रोष व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि सामूहिक अवकाश के तीसरे दिन भी राजस्थान का जनसंपर्क तंत्र ठप पड़ा रहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Invitation to come to Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: public relations and allied services association of rajasthan, prime minister narendra modi, pm modi, dipr rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved