• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गैस कटर से लुटेरों ने काटा एटीएम, आग से जले 4.59 लाख रुपए

Ajmer: Robbers Cut ATM with gas cutter, burns Rs 4.59 lakh - Ajmer News in Hindi

अजमेर। माखुपुरा स्थित नसीराबाद रोड पर नकाबपोश बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के एटीएम को लूटने का प्रयास किया। 5 नकाबपोश बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम को काटने की कोशिश की। आरोपी लूट में तो कामयाब नहीं हुए, लेकिन मशीन में आग लग गई। आग से मशीन में भरे 4 लाख 59 हजार रुपए जलकर खाक हो गए। घटना शनिवार आधी रात बाद की है।

लुटेरों ने पीएनबी के पास स्थित एसबीआई के एटीएम में सुरक्षा गार्ड सुरेंद्र के नींद की हालत में हाथ-पैर बांध दिए आैर फिर पीएनबी एटीएम के शटर के ताले तोड़ भीतर घुसे। बदमाशों में से एक ने उसपर देशी कट्टा तानकर डराया धमकाया।

सुबह चार बजे एटीएम से धुआं उठते देख गश्ती दल ने कंट्रोल को एटीएम में आग लगने की सूचना दी। उस समय यह पता नहीं था कि एटीएम में लूट हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर आला अधिकारी ने जांच की तो गैस कटर से एटीएम काटने का प्रयास का पता चला। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई क्षेत्रों में दबिश दी, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajmer: Robbers Cut ATM with gas cutter, burns Rs 4.59 lakh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajmer news, robbers cut atm, gas cutter, rs 459 lakh burns, punjab national bank atm, pnb atm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved