• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सार्वजनिक जगहों पर पोस्टर चिपकाने, विज्ञापन छापने पर होगी संपत्ति कुर्क

Ajmer-posters in public places, advertising, property will be Attached - Ajmer News in Hindi

अजमेर। शहर की सार्वजनिक संपत्तियों पर पोस्टर, पेम्फलेट्स चिपकाकर या विज्ञापन लिखने पर नगर निगम प्रशासन अब संपत्ति कुर्क करेगा। निगम प्रशासन ने छात्रनेताओं पर भी सख्ती बरती है। शहर का सौंदर्य बिगड़ता है तो प्रिंटिंग प्रेस वालों को भी दोषी मानते हुए कार्रवाई होगी।

नगर निगम के उपायुक्त गजेंद्र सिंह रलावता ने बताया कि शहर का सौंदर्य बिगाड़ने वालों को किसी भी स्थिति में नहीं बख्शा जाएगा। राजस्थान संपत्ति विरूपण निवारण संशोधन अधिनियम 2015 के अनुसार शहर को किसी भी तरह से गंदा करना अपराध है। शहर में अवैध रूप से सार्वजनिक दीवारों और अंडरपास में पेंटिग व पोस्टरों से दीवारों को खराब करने, खंभों पर पोस्टर चिपकाने, चौराहों आदि पर लगे दिशा सूचक बोर्ड या सरकारी बोर्ड पर विज्ञापन चिपकाने, या लिखने वाले संस्थानों की बिल्डिंग को सीज किया जाएगा।

प्रिंटिंग प्रेस पर भी सख्ती

एम्पावर्ड कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया कि ऐसे मामलों में प्रिंटिंग प्रेस वालों की संपत्ति सीज की जाएगी। प्रेस वालों को छात्रनेताओं से पहले से ही शपथ पत्र लेना होगा कि शहर के सौंदर्य को नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajmer-posters in public places, advertising, property will be Attached
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy commissioner, municipal corporation, gajendra singh, poster paste, public places, empower committee, ajmer municipal corporation, ajmer news, posters in public places, advertising, property will be attached, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved