• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बरसात में पुल से हर साल खराब होती है हर साल 200 से 250 एकड़ फसल

In the rainy season every year, the dam is damaged every year 200 to 250 acres of crop - Tarn Taran News in Hindi

तरनतारन। गांव बेगमपुर के लोगों द्वारा बिना मंजूरी के बनाए गए एक पुल की बदौलत गांव बनवालीपुर के किसानों की 200 से लेकर 250 एकड़ तक की फसल पानी में डूब रही है। पंजाब में पूर्व शिअद-भाजपा की सरकार के समय राजनीतिक दबाव में बना यह पुल अब किसानों के लिए आफत बन चुका है।
बारिश के मौसम में नदी का पानी उफान पर होता है तो बिना मंजूरी के बने इस पुल के कारण गांव बनवाली पुर के किसानों की फसल डूब जाती है यह पुल गांव बेगमपुर के लोगों ने अपनी सहूलत के लिए गांव के लिए शॉर्टकट रास्ता रखने के लिए अकाली सरकार के समय बनवा लिया था जबकि इस पुल के कुछ दूरी पर ही सरकार की तरफ से मंजूरशुदा पुल भी बना हुआ है। तरनतारन के डी सी प्रदीप कुमार ने कहा की बिना मंजूरी के पुल कैसे बना इसकी जांच के लिए वह नहर विभाग को निर्देश जारी करेंगे
गांव बनवालीपुर के किसान रशपाल सिंह सतनाम सिंह व् लखविंदर सिंह कहना है कि अवैध रूप से बने इस पुल के कारन हर वर्ष 200 से 250 एकड़ फसल पानी की चपेट में आने से खराब हो जाती है.
इस संबंध में जिला तरनतारन के डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार सभरवाल का कहना है कि बिना मंजूरी के पुल कैसे बना इसकी जांच के लिए वह नहर विभाग को निर्देश जारी करेंगे किसानों की फसलों को नहर के पानी से कोई नुकसान ना हो इसके लिए भी उचित कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the rainy season every year, the dam is damaged every year 200 to 250 acres of crop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, tarntran, news, hindi news, rainy, season, dam, damaged, 200 to 250, acres, crop, news in hindi, tarn taran news, tarn taran news in hindi, real time tarn taran city news, real time news, tarn taran news khas khabar, tarn taran news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved