• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोने-चांदी के गहने बहते पानी में बहाए, ये था कारण

Shedding gold and silver jewelry into running water, this was the reason - Sangrur News in Hindi

संगरूर। कभी भी बिना देख भाल के काम करना महंगा पड़ जाता है। संगरुर के एक परिवार के साथ ऐसा ही हुआ। इस परिवार के एक सदस्य ने बिना देखे पूजा पाठ की सामग्री वाला लिफाफा समझ कर सोने-चांदी के गहने वाला लिफाफा पानी में बहा दिया।

लोग अक्सर पूजा पाठ की सामग्री को बहते पानी में परवाह कर देते हैं। मगर संगरूर के एक परिवार को नहर में पूजा सामग्री प्रवाहित करना खासा महंगा पड़ गया है। दरअसल, इस परिवार ने पूजा सामग्री की जगह सोने-चांदी के गहनों वाला लिफाफा ही नहर में फैंक दिया। दरअसल, हुआ यूं कि लखवीर चंद का परिवार किसी समारोह में जा रहा था। सोचा, कि चलो रास्ते में पड़ती नहर में पूजा सामग्री भी प्रवाहित कर देंगे। सारा सामान लिफाफे में डालकर दूसरे सामान के साथ ही गाड़ी में रख लिया। गाड़ी नदामपुर बाइपास पर पड़ती नहर पर रूकी। परिवार ने कार में से लिफाफा निकाला और नहर में फैंक दिया। बाद में देखा तो पता चला कि जो लिफाफा फैंकना था वह तो कार में ही रह गया और जेवरों वाला लिफाफा फैंक दिया तो उनके होश उड़ गए। वे नहर की तरफ गए लेकिन तब तक लिफाफा बह चुका था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shedding gold and silver jewelry into running water, this was the reason
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, sangrur news, family replaced, gold and silver jewelery, envelope in canal, worship material, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, sangrur news, sangrur news in hindi, real time sangrur city news, real time news, sangrur news khas khabar, sangrur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved