• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया पंजाब-हिमाचल का कुख्यात गैंगस्टर जस्सी

Police arrested Punjab-Himachals notorious gangster Jassi - Rupnagar News in Hindi

रुपनगर। पुलिस की तरफ से समाज विरोधी अनसरें और गैंगस्टर विरुद्ध छेड़ी गई मुहिम को उस समय भारी सफलता मिली जब कई मामलों में फरार चल रहे गैंगस्टर जसपाल सिंह उर्फ जस्सी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
हालांकि गैंगस्टर जसपाल सिंह उर्फ जस्सी के घरवालों की माने तो सारा मामला झूठा है उनकी माने तो जसपाल सिंह उर्फ जस्सी अब आपराधिक किसी भी कार्य में भागेदारी नहीं करता वो तो उन दिनों इलाके में भी नहीं था।

निलम्बरी जगदले विजय सीनियर कप्तान पुलिस रूपनगर ने आज यहाँ पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्य अफ़सर थाना सदर रूपनगर ने कल शरणार्थी अपनी पुलिस पार्टी के साथ गाँव मलिक पुर नज़दीक नाकाबंदी की हुई थी तो सूचना मिली कि गैंगस्टर जसपाल सिंह उक्त नालागड़ की तरफ़ से गाड़ी नंबर पी बीज एजी 9400 रंग सफ़ेद स्काॅर्पियों में आ रहा है,जिस के साथ ओर व्यक्ति भी हो सकते हैं।
मुख्य अफ़सर थाना सदर ने नज़दीकी पुलिस पार्टियाँ को मौका परन्तु पहुँचने की सूचना दी और गाँव घनोला में इस गैंगस्टर को काबू करन के लिए नाकाबंदी की गई। इस नाकाबंदी में मुख्य अफ़सर जगहों कीरतपुर साहब, चौकी इंचार्ज घनोली और भरतगड़ भी अपनी अपनी पुलिस पार्टी के साथ शामिल हुए। हाईवे पेट्रोलिंग पार्टी 12 और सीआईए स्टाफ रूपनगर की पुलिस पार्टी को भी इस कार्यवाही में शामिल किया गया। करीब 6-40 बजे एक सफेद रंग की स्काॅर्पियों आती दिखाई दी। गैंगस्टर जस्सी कलमों अपनी गाड़ी में नालागड़ की तरफ़ से आया, जिसको नाका पार्टी ने रुकने का इशारा किया ,तो इस गैंगस्टर ने अपनी गाड़ी पुलिस पार्टी को मारने की नीयत के साथ चढा दी जिससे पुलिस की गाड़ी में काफी नुकसान हुआ। नाके पर खड़े ट्रक की टक्कर लगने से स्काॅर्पियों का टायर फट गया।
जस्सी ने गाड़ी में से उतरते ही पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। साथ ही फायर करता हुआ गाँव घनोला में घुस गया, जिस को ऊँची ऊँची आवाज़ों मार कर सदस्य के लिए कहा गया जिसते पुलिस पार्टी ने भी अपने बचाव के लिए फायर किया तो वह लोगों के घरों के ऊपर से हो कर खेतों में भाग गया जिसको पुलिस पार्टी ने घेरा डाल कर काबू किया।

गैंगस्टर जस्सी कलमों के कब्ज़ा में से एक माऊजर बरामद की है। गैगस्टर जस्सी कलमों दिलप्रीत गैंग का सक्रिय मैंबर है जिसने अपने साथियों दिलप्रीत, रिन्दा संधू, हरजिन्दर उर्फ अकास के साथ मिलकर गाँव ब्राह्मण घटना के देश राज का कत्ल तारीख़ गत 7 अप्रैल को किया था। गैंगस्टर जस्सी कलमों की गिरफ़्तारी के साथ ज़िला रूपनगर,पंजाब और हिमाचल में हुई लूट, कत्ल और कई आपराधिक वारदातें हल होने की संभावनें है।
गैंगस्टर जसपाल सिंह उर्फ जस्सी के घरवालों की माने तो सारा मामला झूठा है उनकी माने तो जसपाल सिंह उर्फ जस्सी अब आपराधिक किसी भी कार्य में भागेदारी नहीं करता। वो ऐसे काम छोड़ चुका है और वो उन दिनों इलाके में भी नहीं था। यह तो अब पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पत्ता लगेगा की कड़ी कहाँ कहाँ जुड़ती है पर घरवालों की माने तो उन्होंने इसको लेकर जांच शुरु कर दी है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police arrested Punjab-Himachals notorious gangster Jassi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hindi news, rupnager, police, arrested, punjab, himachal, notorious, gangster, k jassi, crime news in hindi, crime news, rupnagar news, rupnagar news in hindi, real time rupnagar city news, real time news, rupnagar news khas khabar, rupnagar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved