• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ये क्यों कहा, अपने काम से काम रखो केजरीवाल, यहां पढ़ें

Why did Punjab CM Captain Amarinder Singh say, work with your business Kejriwal, - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । नकली शराब के कारण घटी दुखद घटना की सी.बी.आई. जांच करवाने संबंधी अरविन्द केजरीवाल की माँग पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को अपने काम से काम रखने के लिए कहा। उन्होंने केजरीवाल को पंजाब में औंधे मुँह गिर चुकी आम आदमी पार्टी को फिर से पैरों पर खड़ा करने के लिए इस दुखद मामले पर राजनैतिक रोटियाँ न सेंकने के लिए कहा।
कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की कड़ी आलोचना की जिन्होंने अपने टविट्टर पर टिप्पणी की कि इस मामले को केंद्रीय जांच एजेंसी के हाथों में दे देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने केजरीवाल को कहा, ‘‘बहुत से लोगों की जानें चली र्गइं और आप इस दुखद घटना से राजनैतिक लाभ कमाना चाहते हो। क्या आपको कोई शर्म-हया है? कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को अपने राज्य में अमन-कानून की व्यवस्था पर ध्यान देने के लिए कहा जहाँ अपराधी और गैंगस्टर बेखौफ होकर वहाँ की गलियों में दनदनाते हुए घूमते हैं।
केजरीवाल के दावे कि स्थानीय पुलिस द्वारा पिछले कुछ महीनों के दौरान अवैध शराब का कोई भी केस हल नहीं किया गया, को फिजूल कहते हुए मुख्यमंत्री ने आप नेता को कुछ भी बोलने से पहले अपने तथ्य जांचने के लिए कहा। हाल ही में 22 अप्रैल को खन्ना में अवैध शराब की एक फैक्ट्री का पर्दाफाश किये जाने का हावाला देते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बताया कि आठ दोषियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और सात अन्य भगौड़े व्यक्तियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है। एक अन्य मामले में पटियाला जिले में अवैध शराब की डिस्टिलरी चलाने के पिछे के दो सरगनों को 22 मई और 13 जून को इसी साल गिरफ्तार किया गया और 10 जुलाई को अदालत में चालान पेश किया गया। मई महीने में ऐसे ही एक अन्य मामले का माफिया सरगना को गिरफ्तार करके पर्दाफाश किया गया जिसके खिलाफ अगली कार्यवाही के लिए रसायन अध्ययन रिपोर्ट का पुलिस द्वारा इंतजार किया जा रहा है।
पंजाब पुलिस, जिसने हाल ही के अवैध शराब के मामलों में पूरी मुस्तैदी के साथ मिसाली कार्यवाही की है, पर पूरा भरोसा जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल द्वारा सी.बी.आई जांच की माँग राजनैतिक ड्रामेबाजी के अलावा कुछ नहीं जिसके पीछे की मंशा अपनी पार्टी के उखड़े पैर फिर से लगाना है, जो मुख्य विरोधी पार्टी होने के बावजूद पंजाब में अपना अस्तित्व पूरी तरह गंवा चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why did Punjab CM Captain Amarinder Singh say, work with your business Kejriwal,
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm captain amarinder singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved