• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सैनिकों की तस्वीरों के प्रयोग के विरुद्ध चुनाव आयोग के निर्देशों का स्वागत: सीएम

चंडीगढ़। भारतीय चुनाव आयोग द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान रक्षा सैनिकों से सम्बन्धित तस्वीरों के प्रयोग के विरुद्ध जारी किये दिशा-निर्देशों का स्वागत करते हुये पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने राजनैतिक लाभ कमाने के लिए रक्षा सेनाओं के सियासीकरन का अंत करने का न्योता दिया है।

यहां से जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सेना के सियासीकरन के द्वारा शोहरत कमानी उतनी ही गलत है, जितनी राजनैतिक लाभ कमाने के लिए रक्षा सेनाओं की तस्वीरें इस्तेमाल करना है। चुनाव आयोग ने शनिवार को देश की सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों को एडवाइजरी जारी करके कहा था कि अपने चुनाव प्रचार या मुहिम के दौरान इश्तहारों या अन्य किसी भी तरह रक्षा सेनाओं की तस्वीरें या रक्षा सेनाओं की भागीदारी वाले समागमों वाली तस्वीरें छापने से संकोच किया जाये।

राजनैतिक पार्टियों को रक्षा सेनाओंं के सियासीकरन की किसी भी कोशिश से दूर रहने की अपील करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि चुनाव आयोग ने नियंत्रण रेखा से पार हाल ही में भारतीय वायु सेना की सर्जीकल स्ट्राईक के मद्देनजर राजनैतिक लाभ कमाने के लिए ऐसी फोटो बरतने के शर्मनाक अमल का नोटिस लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Welcome to EC instructions against the use of photographs of soldiers: CM Amarinder Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian election commission, defense soldiers, welcome to the instructions, cm capt amarinder singh, भारतीय चुनाव आयोग, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved