• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उदय जाखड़ के खुलासों से केजरीवाल की सिखों के कातिलों के साथ सांठ-गांठ बेनकाब हुई : सिरसा

Uday Jakhar disclosure, Kejriwal clashes with the murderers of Sikhs were exposed - Punjab-Chandigarh News in Hindi

नई दिल्ली। शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के प्रधान मनजिन्दर सिंह सिरसा ने शनिवार को कहा कि पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के पुत्र उदय जाखड़ की तरफ से किए गए खुलासों के साथ आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और सज्जन कुमार समेत 1984 के सिख हत्याकांड के दोषियों के बीच सांठ-गांठ बेनकाब हो गई है।

सिरसा ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस के नेता सैम पित्रोदा की तरफ से 1984 के सिख हत्याकांड के बारे में प्रयोग की गई निंदनीय भाषा को लंबा समय हो गया है परन्तु लोग हैरान थे कि केजरीवाल और उनकी टीम इस बारे मे चुप क्यों है?

उन्होंने कहा कि अब उदय जाखड़ के खुलासों के साथ उनकी पोल खुल गई है कि वह सज्जन कुमार और अन्य दोषी यशपाल को जेल से बाहर निकालने के लिए पैसे ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उदय जाखड़ की तरफ से पश्चिमी दिल्ली से 'आप' के टिकट खरीदने के लिए उनके पिता द्वारा केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये नगद देने के खुलासे ने उनका चेहरा जनता के सामने बेनकाब कर दिया है कि वह देश के सबसे भ्रष्ट राजनीतिज्ञ हैं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले राज्यसभा की टिकटें बेचीं थे और अब लोकसभा की टिकटें बेचने का मामला बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही आरोप पंजाब विधान सभा चुनाव के बाद सामने आए थे और अब उदय जाखड़ की तरफ से किए खुलासों ने उन आरोपों को सही साबित कर दिया है और यह भी साबित कर दिया है कि केजरीवाल ने आप सिर्फ टिकटें बेच कर पैसे कमाने के लिए बनाई थी।

सिरसा ने चुनाव आयोग से अपील की कि उदय जाखड़ की तरफ से किए खुलासों का तुरंत नोटिस लिया जाए और केजरीवाल और बलबीर जाखड़ को तुरंत नोटिस देकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uday Jakhar disclosure, Kejriwal clashes with the murderers of Sikhs were exposed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manjinder singh sirsa, aam aadmi party, balbir jakhar, chief minister arvind kejriwal, sajjan kumar, 1984 sikh massacre, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved