• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महंगे सैनेटाईजऱ और मास्क बेचते तीन दुकानदार गिरफ्तार

Three shopkeepers selling expensive sanitizers and masks arrested - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । राज्य विजीलैंस ब्यूरो ने काले बाजारीकरन के लिए ज़रूरी वस्तुओं के भंडारण को रोकने के लिए दवाएँ बेचने वाले तीन दुकानदारों को लोगों को अधिक रेटों पर सैनेटाईजऱ और मास्क बेचने के दोष के तहत गिरफ़्तार किया है।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये मुख्य डायरैक्टर-कम -ए.डी.जी.पी. विजीलैंस ब्यूरो पंजाब, बी.के. उप्पल ने कहा कि ब्यूरो की तरफ से कोविड -19 महामारी के दौरान एक विशेष मुहिम पहले ही शुरू की हुई है जिससे सरकारी द्वारा मंज़ूरशुदा रेटों पर आम लोगों को ज़रूरी वस्तुओं समेत सैनेटाईजऱ और मास्क की सही सप्लाई को यकीनी बनाया जा सके। उन्होंने कहा, ‘यह मुहिम बिना रुकावट के जारी रहेगी और ब्लैक मार्किटिंग और अतिरिक्त भंडारण करने में लगे ऐसे सभी दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही जारी रहेगी।
विजीलैंस ब्यूरो के प्रमुख ने बताया कि सरहदी इलाको में लोगों की तरफ से मिल रही शिकायतों पर विजीलैंस रेंज अमृतसर ने इस मुहिम के दौरान डोगरा मैडीकोज़, गुमटाला रोड, अमृतसर के मालिक सुनील डोगरा और नवीन मैडीकोज़ के मालिक दिनेश कुमार (लायसेंस धारक) पवन कुमार (प्रोपाईटर) रत्न सिंह चौक अमृतसर को गिरफ़्तार किया है जोकि आम लोगों से सैनीटाईजऱ की अधिक कीमतें वसूल रहे थे।
उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में दुकानदारों सुनील डोगरा, दिनेश कुमार और पवन कुमार के विरुद्ध थाना विजीलैंस ब्यूरो, अमृतसर में दो मुकदमें धारा 420 /188 आईपीसी और ज़रूरी वस्तुएँ कानून 1955 की धारा 7 के तहत दर्ज किये गए हैं और इस सम्बन्धी अगली जांच जारी है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three shopkeepers selling expensive sanitizers and masks arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab crime, punjab news, punjab hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved