• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार के खिलाफ धरना और सांकेतिक भूख हड़ताल 19वें दिन भी जारी

Strike against government and sign hunger strikes continue for 19th day - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। अनुसूचित जाति पीडि़त परिवारों के समर्थन में नेशनल शेड्यूल कास्ट अलायंस ने काली पट्टी बांधकर कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार के विरोध किया और धरना और सांकेतिक भूख हड़ताल सेक्टर 25, रैली ग्राउंड, चंडीगढ़ में 19वें दिन भी जारी रही।

अलायंस के अध्यक्ष परमजीत सिंह कैंथ ने कहा कि कैप्टन सरकार का शासन, प्रशासन का व्यवहार अनुसूचित जाति के परिवारों से जातिगत भेदभाव से प्रभावित है, कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का व्यवहार शर्मनाक और अनुचित है।

कैंथ ने कहा कि अमरिंदर सिंह के अडिय़ल और विडंबनापूर्ण रवैये खिलाफ को ख़ासकर अनुसूचित जातियों में पर्चे बांटने का अभियान 10 जनवरी से लोकसभा क्षेत्र पटियाला की विधानसभा शतराना में शुरू किया जाएगा, जो पंजाब के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में भी जारी रहेगा सदियों से पंजाब के गावों में आज भी अनुसूचित जाति के लोगों के साथ अन्याय, अत्याचार, और दमन जारी है, इसका सबसे ताजा उदाहरण गांव अताला और शेरगढ़ तहसील पतड़ा पटियाला जिले में और पंजाब के अन्य हिस्सों में घिनौने अपराधों के ऐसे मामलों में किया जा रहा है। उन की शासन प्रशासन में कहीं भी कोई सुनवाई नहीं होती है। निर्दोष गरीब परिवारों पर संगीन धाराओं तहत 307, 326 और एफ.आई. आर दर्ज की गई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Strike against government and sign hunger strikes continue for 19th day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: captain government, opposition, dare, signal hunger strike, chandigarh, 19th day, कैप्टन सरकार, विरोध, धरना, सांकेतिक भूख हड़ताल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved