• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब में सिंघु बॉर्डर हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी गठित

SIT formed to investigate Singhu Border massacre in Punjab - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के पुलिस महानिदेशक इकबाल प्रीत सिंह सहोता ने उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा के निर्देश पर बुधवार को लखबीर सिंह की बहन के आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। लखबीर की निहंग सिखों ने सिंघु बॉर्डर पर हत्या की थी। एसआईटी का गठन एडीजीपी और ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के डायरेक्टर वरिंदर कुमार की अध्यक्षता में किया गया है। डीआईजी फिरोजपुर रेंज इंदरबीर सिंह और एसएसपी तरनतारन हरविंदर सिंह विर्क इसके सदस्य हैं।

जानकारी के अनुसार, इस समय तरनतारन जिले के चीमा कलां में रहने वाली कसेल निवासी राज कौर ने आरोप लगाया था कि उसके भाई लखबीर सिंह को कुछ लोगों ने बहकाया और सिंघु ले गए, जहां 15 अक्टूबर को गुरुग्रंथ साहिब की कथित बेअदबी के कारण कुछ निहंग सिखों ने उसकी हत्या कर दी।

आदेश में कहा गया है कि वरिंदर कुमार जरूरत के हिसाब से राज्य में तैनात किसी भी अन्य पुलिस अधिकारी को जांच के लिए सहयोजित कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SIT formed to investigate Singhu Border massacre in Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, sindhu border massacre probe, sit formed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved