• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिरसा ने भाजपा में शामिल होने को लेकर शिअद के आरोपों को किया खारिज

Sirsa trashes claims on dirty tactics by BJP - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । भाजपा के सिख नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शनिवार को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि भाजपा ने घटिया चाल का इस्तेमाल करते हुए उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए मजबूर किया है। सिरसा ने स्पष्ट किया कि वह समुदाय की सेवा करने के एकमात्र एजेंडे के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं और इस पार्टी ने उन्हें एक ऐसा मंच प्रदान किया है जो लंबे समय से लंबित सिख मुद्दों को हल करने में मदद करेगा।

सिरसा ने यहां एक बयान में कहा कि वह अकाली नेतृत्व के आरोपों से हैरान हैं। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को उन्हें मजबूर करना होता, तो पार्टी उन्हें दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति (डीएसजीएमसी) के अध्यक्ष के रूप में शामिल होने के लिए कहती, न कि एक व्यक्ति के रूप में।

उन्होंने कहा कि वह स्वेच्छा से शामिल हुए हैं, क्योंकि इस पार्टी के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद, अकाली दल सिख मुद्दों को हल करने की स्थिति में नहीं है, क्योंकि उनकी मदद करने के लिए कोई नहीं बचा है।

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने अकाली दल को बिना किसी प्रकार के आरोप लगाए छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा, "मैं एक सकारात्मक व्यक्ति हूं जिसका एक मुख्य फोकस है - समुदाय की सेवा करना और यह केवल राष्ट्रीय पार्टी का सदस्य होने से ही संभव है।"

सिरसा ने कहा कि उनकी खुद से प्रतिबद्धता है कि वह केवल सिख मुद्दों को हल करने और सिख समुदाय की मांगों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे और वह किसी के द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों से विचलित नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि अकाली दल एक क्षेत्रीय दल में सिमट गया है, क्योंकि इसका नेतृत्व खुद दावा करता है और यह अखिल भारतीय सिख मुद्दों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा है।

सिरसा ने कहा कि नई दिल्ली में एक सिख विश्वविद्यालय की स्थापना और सिख छात्रों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद करना उनका लक्ष्य है, और वह भाजपा नेता के रूप में इसी दिशा में काम करेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sirsa trashes claims on dirty tactics by BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manjinder singh sirsa, bjp, shiromani akali dal, sirsa trashes claims on dirty tactics by bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved