• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिद्धू ने अमरिंदर के साथ किया लंच, मंत्रिमंडल में वापसी के आसार

Sidhu had lunch with Amarinder, expected to return to cabinet - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को जल्द ही पंजाब में अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाले मंत्रालय में फिर से शामिल किए जाने की संभावना है। कुछ विभागों में फेरबदल की संभावना के साथ आगामी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले मुख्यमंत्री ने सिद्धू को दोपहर के भोजन (लंच) के लिए सिसवान में अपने फार्महाउस पर बुलाया।
मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने एक ट्वीट में कहा, "यह एक जोशपूर्ण और सौहार्दपूर्ण बैठक रही, जिसमें मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के महत्वपूर्ण राजनीतिक मामलों और राष्ट्रीय हितों पर चर्चा की। दोनों नेताओं ने महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार साझा करते हुए एक घंटे से अधिक समय बिताया।"
सूत्रों ने कहा कि जल्द ही सिद्धू आने वाले दिनों में मंत्रिमंडल में फिर से शामिल हो सकते हैं।
दोनों नेता काफी समय से साथ नहीं दिख रहे थे। हालांकि इस बैठक के बाद समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं। पिछले साल जुलाई में राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद से सिद्धू लाइमलाइट से दूर थे और उन्हें कम ही मौकों पर बयान देते देखा गया।
राजनीतिक पर्यवेक्षकों ने आईएएनएस को बताया कि कांग्रेस के राज्य प्रभारी हरीश रावत के प्रयासों के परिणाम सामने आए हैं, क्योंकि उन्होंने सिद्धू को शांत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
उन्होंने भीड़ खींचने के रूप में सिद्धू की प्रतिष्ठा के कारण उन्हें राष्ट्रीय संपत्ति कहा था और पार्टी में उनके लिए एक राष्ट्रीय भूमिका का संकेत दिया था।
सिद्धू ने औपचारिक रूप से 14 जुलाई, 2019 को ऊर्जा और नवीन एवं नवीकरणीय मामलों के मंत्रालय पद से इस्तीफा दे दिया था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sidhu had lunch with Amarinder, expected to return to cabinet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, amarinder singh, lunch, return to cabinet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved