• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब सरकार वन मज़दूरों को पक्का करने के लिए हमदर्दी से विचार करेगी: धर्मसोत

Sadhu Singh Dharmasot said, Punjab government will sincerely consider to make forest laborers firm - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के वन मंत्री स. साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि पंजाब सरकार की नीति के अनुसार वन विभाग के देहाड़ीदार मज़दूरों को पक्का करने के लिए विचारा जाएगा।

आज यहां वन विभाग से सम्बन्धित अलग-अलग मुलाजि़म जत्थेबंदियों के साथ मीटिंग के दौरान स. धर्मसोत ने कहा कि पिछले कई सालों से वन विभाग में काम करने वाले दिहाड़ीदार मज़दूरों की सीनियारता सूची तैयार की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि इन मज़दूरों को पक्का करने के लिए जल्द ही हमदर्दी से विचारा जायेगा।

स. धर्मसोत ने वन मंत्री द्वारा कर्मचारियों /अधिकारियों को मेहनत से काम करने का न्योता देते हुए कहा कि राज्य को हरा-भरा बनाने के लिए और अधिक मेहनत करें और लोगों को भी प्रेरित करें। वन मंत्री ने जत्थेबंदियों की अन्य जायज़ मांगों को भी नियमों के अनुसार हल करने का भरोसा दिया। इस मौके पर कुलदीप कुमार प्रमुख मुख्य वनपाल के अलावा वन विभाग के सीनियर अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sadhu Singh Dharmasot said, Punjab government will sincerely consider to make forest laborers firm
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, government of punjab, meeting with forest minister sadhu singh dharmasot, daily wage laborers, forest department, muljam jatbandi, workers to be confirmed, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved