• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नागरिक संशोधन विधेयक को मंजूरी नहीं देगा पंजाब : कैप्टन अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नागरिक संशोधन विधेयक का विरोध किया है। कैप्टन का कहना है कि नागरिक संसोधन विधेयक भारत की लोकतांत्रिक भावना के खिलाफ है इसलिए वह इसका विरोध करते हैं। वह शनिवार को नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने नागरिक संसोधन विधेयक को लेकर अपना यह विरोध जताया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नागरिक संसोधन विधेयक व नेशनल रजिस्टर फॉर सिटिजन यानी एनआरसी दोनों को ही गलत बताया। दिल्ली आए कैप्टन ने कहा कि पंजाब किसी हालत में नागरिक संशोधन विधेयक को मंजूर नहीं करेगा क्योंकि यह भी एनआरसी की तरह लोकतंत्र की भावना के विपरीत है। उन्होंने कहा कि पंजाब में इसे लागू नहीं किया जाएगा।

यहां गौरतलब है कि पंजाब देश के सीमावर्ती राज्यों में शामिल है। भारत पाकिस्तान सीमा का एक लंबा हिस्सा पंजाब से लगता है व पाकिस्तान जाने का सबसे प्रमुख रास्ता भी पंजाब में ही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab will not approve civil amendment bill: Capt Amarinder Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister captain amarinder singh, citizen amendment bill, democratic spirit, chandigarh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved