• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब का कुख्यात ड्रग तस्कर कोरोना पॉजिटिव, पुलिस में मचा हड़कंप

Punjab infamous drug smuggler Corona positive, stirred up in police - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । पंजाब के कुख्यात ड्रग तस्कर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही बटाला पुलिस में हड़कंप मच गया है। यूं तो जग्गू पटियाला जेल में बंद था, मगर कुछ दिन पहले ही बटाला पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ पर लेकर आयी थी। जग्गू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही उससे पूछताछ में जुटे कई पुलिस अफसरों और कर्मचारियों ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

मंगलवार को मीडिया से इसकी पुष्टि बटाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपिंदरजीत सिंह और गुरदासपुर से सिविल सर्जन डॉ. कृष्ण चंद ने भी की। पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर और मादक पदार्थ तस्कर जग्गू को तरन तारन पुलिस ने होरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। तभी से जग्गू पटियाला जेल में बंद था। पंजाब राज्य में ही हत्या, लूट, झपटमारी, तस्करी के 50 से ज्यादा आपराधिक मामले जग्गू पर दर्ज हैं।

बटाला पुलिस के मुताबिक, सन 2011 तक जग्गू तरन तारन इलाके में एक झपटमार के रुप में जाना जाता था। उसके बाद वो हत्या, लूटपाट और मादक पदार्थ तस्करी के धंधे में कूद पड़ा। फिर उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। कुछ समय से जग्गू पटियाला जेल में बंद था। उसे यहां तरन तारन पुलिस ने गिरफ्तार करके भेजा था।

कुछ दिन पहले ही बटाला पुलिस जग्गू को प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए पटियाला जेल से निकाल कर लाई थी। ढिल्लवां के सरपंच हत्याकांड में जग्गू से अभी बटाला पुलिस पूछताछ कर ही रही थी। इसी बीच एहतियातन उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर भिजवा दिया गया। मंगलवार को गुरदासपुर सिविल सर्जन ने जैसे ही जग्गू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की दी, स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में बटाला पुलिस के उन सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को एहतियातन होम क्वारंटाइन करा दिया गया है, जो पूछताछ और प्रोडक्शन वारंट पर पटियाला जेल से बटाला लेकर पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि, अक्टूबर 2019 में जग्गू को अपर महानिरीक्षक (काउंटर इंटेलीजेंस) हरकमप्रीत सिंह की टीम ने जग्गू के राइट हैंड मन्नू मेहमपुरिया को गिरफ्तार किया था। उस वक्त भी जग्गू भगवानपुरिया चर्चा में आया था।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab infamous drug smuggler Corona positive, stirred up in police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab police, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved