• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बच्चों की जान बचाकर बहादुरी का परिचय देने वाली अमनदीप कौर की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएगी पंजाब सरकार

Punjab government will bear the full expenses of Amandeep Kaur education - Punjab-Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा
चंडीगढ़। पंजाब के लौंगोवाल में स्कूल वैन हादसे में चार बच्चों की जान बचाने वाली बहादुर बेटी अमनदीप कौर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मौके पर सूझबूझ से काम लेने पर उसे बधाई दी। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अमनदीप को 15 अगस्त को बहादुरी पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस छात्रा की पढ़ाई का सारा खर्चा पंजाब सरकार उठाएगी। फ़िलहाल, अमनदीप नौवीं कक्षा की छात्रा है। इस मौके पर कैप्टन ने पीड़ित परिवार के रिश्तेदार कुलदीप सिंह के साथ भी दुःख सांझा किया। अमनदीप के साथ उसके पिता सतनाम सिंह और कांग्रेस नेता दमन बाजवा भी थे। यहां यह उल्लेखनीय है कि लौंगोवाल में एक सचुल वैन में आग लग जाने से चार बच्चों की जलने से मौत हो गई थी और कई बच्चे झुलस गए थे। इस दौरान अमनदीप ने अपने साहस का परिचय देते हुए आग से घिरी वैन से चार बच्चों को मौत के मुंह से बाहर खींच लिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab government will bear the full expenses of Amandeep Kaur education
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, bahadur beti, bahadur beti amandeep kaur, introduction to bravery, saving children\s life, bravery award, chief minister captain amarinder singh, government of punjab, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved