• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब के सीएम ने कोविड की लड़ाई में राधा स्वामी सत्संग ब्यास की मदद की मांगी

Punjab CM asks for help of Radha Swami Satsang Beas in the battle of covid - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कोविड -19 के खिलाफ राज्य की लड़ाई में राधा स्वामी सत्संग ब्यास का समर्थन करने की मांग की है, जबकि सभी उपायुक्तों (डीसी) को निर्देश दिया है कि वे इस संबंध में सत्संग की विभिन्न शाखाओं में अधिकृत प्रतिनिधियों के साथ समन्वय स्थापित करें। सत्संग प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लों को लिखे एक पत्र में मुख्यमंत्री ने उनसे आग्रह किया है कि कोविड रोगियों के इलाज के लिए सत्संग के साथ सभी शाखाएं उपलब्ध करवाएं।

उन्होंने ढिल्लों से राज्य भर में कोविड प्रभावित व्यक्तियों के लिए दवाओं और अन्य राहत सामग्री के रूप में मदद का विस्तार करने का भी अनुरोध किया है।

जबकि राज्य सरकार मिशन फतेह के हिस्से के रूप में, मरीजों के लिए सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लगातार बढ़ते मामलों ने धार्मिक संस्थानों, गैर सरकारी संगठनों और इस तरह के अन्य संगठनों से समर्थन हासिल कर लिया।

पिछले साल कोविड के खिलाफ राज्य की लड़ाई में राधा स्वामी सत्संग ब्यास की तुर्क सेवा का जिक्र करते हुए, जिसने स्थिति को स्थिर करने में मदद की थी, मुख्यमंत्री ने कहा कि इस साल महामारी और भी अधिक वायरल और जीवन के लिए खतरा है और इससे निपटने के लिए इस प्रकार सत्संग में समर्थन की आवश्यकता थी।

उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों ने चेतावनी दी थी कि अगली लहर और भी खतरनाक होगी, जिसने महामारी को हराने की पहल मिशन फतह की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सभी के सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab CM asks for help of Radha Swami Satsang Beas in the battle of covid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab cm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved