• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कोरोना योद्धा के परिवार के लिए राहत राशि जारी करने का दिया आदेश

Punjab Chief Minister orders release of relief amount for the family of Corona warrior - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। आप के वादे को पूरा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को राज्य के वित्त विभाग को मृतक पीआरटीसी चालक मंजीत सिंह के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा जारी करने का निर्देश दिया, जो एक फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा है। पिछली कांग्रेस सरकार ने मंजीत सिंह के परिवार को 10 लाख रुपये दिए थे, जिनकी 26 अप्रैल, 2020 को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कोविड -19 महामारी के दौरान लॉकडाउन के बीच नांदेड़ में श्री हजूर साहिब से फंसे हुए सिख तीर्थयात्रियों को पंजाब ले जाने के लिए एक अहम भूमिका निभाई थी।

इसके चलते आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब शाखा ने राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें ड्राइवर मनजीत सिंह के परिवार के लिए मुआवजे के रूप में 50 लाख रुपये की मांग की गई थी।

विशेष रूप से, उस समय भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस सरकार की उदासीनता का कड़ा विरोध किया था और बरनाला जिले के बड़बर गांव के रहने वाले 38 वर्षीय ड्राइवर के परिवार के लिए 50 लाख रुपये की मांग की थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab Chief Minister orders release of relief amount for the family of Corona warrior
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister bhagwant mann, family of corona warrior, release of relief amount, order, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved