• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जूडो के अंडर 17 और 21 दोनों वर्गों में पंजाब ओवर ऑल उप विजेता बना

Punjab became the Overall runner-up in Judo Under 17 and 21 sections - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पुणे में चल रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स के पांचवे दिन भी पंजाब के खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन रहा और विशेषत: एथलैटिकस और जूडो में पंजाब ने कई पदक जीते। जूडो के अंडर 17 और 21 दोनों वर्गों में पंजाब ओवर ऑल उप विजेता बना। ओवर ऑल जूडो के अंडर 17 में पंजाब दूसरे और अंडर 21 में तीसरे स्थान पर रहा। पांचवे दिन पंजाब ने कुल 9 पदक जीते जिनमें 5 स्वर्ण, 2-2 रजत और कांस्य के पदक शामिल थे।

पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने पदका विजेता खिलाडिय़ों को मुबारकबाद दी और उनकी प्राप्ति का सेहरा उनके प्रशिक्षकों और मां- बाप को दिया। उन्होंने कहा कि दसवें पातशाह गुरु गोबिन्द सिंह जी के गुरपर्व और लोहड़ी के त्योहार वाले दिन खिलाड़ियों ने पदका जीत कर दोहरी खुशी दी है।

पंजाब के खेल दल की प्रमुख और खेल विभाग की डायरैक्टर अमृत कौर गिल रविवार को नतीजों संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि मनप्रीत कौर ने अंडर 21 के जैवलिन थ्रो, अमनदीप सिंह ने अंडर 17 के शॉटपुट्ट, गुरकीरत सिंह ने अंडर 21 के हैमर थ्रो, जोबनदीप सिंह ने अंडर 17 जूडो के 100 किलो वर्ग और हरशदीप सिंह बराड़ ने अंडर 17 जूडो के 81 किलो वर्ग में स्वर्ण पदक जीते हैं।

गिल ने आगे बताया कि अंडर 21 के 400 मीटर हरडलज दौड़ में अनमोल सिंह और अंडर 21 जूडो के 78 किलो वर्ग में सिमरन कौर ने रजत पदक जीता। इसी तरह अंडर 21 जूडो के 70 किलो वर्ग में सिमरनजीत कौर और अंडर 21 के जिमनास्टक मुकाबलों में आर्यन शर्मा ने कांस्य पदक जीता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab became the Overall runner-up in Judo Under 17 and 21 sections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: judo, punjab over, runner up, punjab news, जूडो, पंजाब ओवर ऑल, उप विजेता, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved