• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पठानकोट में भाजपा सांसद सनी देओल के लगे 'लापता' के पोस्टर

Poster of missing of BJP MP Sunny Deol - Punjab-Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा

चंडीगढ़। पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सनी देओल के खिलाफ पठानकोट में दीवारों पर 'लापता' के पोस्टर चिपका दिए गए हैं। जगह-जगह खम्बों पर भी ऐसे ही पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं। इन पोस्टरों पर लिखा है, भाजपा सांसद सनी देओल लापता हैं।

गुरदासपुर क्षेत्र से फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना कई बार भाजपा के टिकट पर सांसद चुने गए थे। उनके निधन के बाद उप चुनाव में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भाजपा से यह सीट छीन ली थी। यही वजह रही कि लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा ने फिर से यह सीट हासिल करने के मकसद से फिल्म अभिनेता सनी देओल को मैदान में उतारा और पार्टी का यह फैसला सही साबित हुआ। सनी ने जाखड़ को गुरदासपुर सीट पर हरा दिया।

चुनाव के दौरान कांग्रेस की तरफ से यह प्रचार किया गया था कि अगर सनी जीते तो फिर लोगों को अपने काम के लिए मुंबई जाना पड़ेगा। एक बार जीत हासिल करने के बाद सनी गुरदासपुर में नजर नहीं आएंगे। सनी के खिलाफ इस क्षेत्र में अब जगह-जगह लगे पोस्टर कांग्रेसियों की चुनाव प्रचार के दौरान कही गई बात को सही साबित करते नजर आ रहे हैं।

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का मानना है कि सनी देओल के 'लापता' होने संबंधी पोस्टर चिपकाने के कोई मायने नहीं हैं। मौजूदा सांसद और सिने स्टार सनी देओल ने पठानकोट-जोगिंद्रनगर नैरोगेज रेलवे लाइन पर एलिवेटेड ट्रैक की योजना पर केंद्र की मुहर लगवाकर इस क्षेत्र के पूर्व सांसद स्व. विनोद खन्ना के सपने को पूरा कर दिखाया है।

भाजपा के मेयर अनिल वासुदेवा ने कहा है कि खन्ना ने इस एलिवेटेड ट्रैक की योजना वर्ष 2014 में रेलवे को भेजी थी। रेल मंत्रालय ने अब इस पर लिखित सहमति जता दी है. इसके लिए 226.77 करोड़ का प्रावधान रखा गया है। नैरोगेज ट्रैक को पठानकोट स्टेशन से डलहौजी रोड रेलवे स्टेशन तक सड़क से 20 फीट ऊपर उठाया जाएगा। शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या इससे हमेशा के लिए हल हो जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Poster of missing of BJP MP Sunny Deol
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurdaspur lok sabha constituency mp sunny deol, bollywood star sunny deol, punjab bharatiya janata party, former mp and actor vinod khanna, punjab congress state president sunil jakhar, pathankot-jogindernagar narrowage railway line, sunny deol, vinod khanna, sunil jakhar, सनी देओल, विनोद खन्ना, सुनील जाखड़, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved