• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोहाली स्टेडियम से हटाई पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें,यहां देखें

चंडीगढ़। पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में मोहाली स्थित आईएस बिंद्रा स्टेडियम के अंदर लगी पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों की एक दर्जन से अधिक तस्वीरों को रविवार को हटा दिया। गुरुवार को हुए इस आतंकवादी हमले में कम से कम 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। पीसीए के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी ने बताया कि पीसीए ने पुलवामा हमले के शहीदों के साथ एकजुटता दिखाने और पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाने के लिए आईएस बिंद्रा स्टेडियम के अंदर लगी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों का हटाया है। उन्होंने बताया कि स्टेडियम के अंदर करीब 14-15 तस्वीरों को हटाया गया है।

इनमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान, वसीम अकरम, जावेद मियांदाद औ शाहिद अफरीदी प्रमुख हैं। त्यागी ने कहा कुछ क्लब हाउस तो कुछ तस्वीरें स्टेडियम के अंदर कॉरिडोर में और कुछ गैलरी में लगी हुई थीं। कोषाध्यक्ष ने साथ ही कहा कि स्टेडियम के अंदर से 2011 में भारत-पाकिस्तान के बीच विश्व कप में खेले गए सेमीफाइनल मैच से जुड़ी सभी तस्वीरों को भी हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Photos of Pakistani cricketers removed from Mohali Stadium, see here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, wasim akram, javed miandad- shahid afridi, dr manmohan singh, yusuf raza gila, is bindra stadium at mohali, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved