• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Kartarpur Corridor :पाकिस्तान के वीडियो से आईएसआई की योजना उजागर : अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़। करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्तानी वीडियो गीत में खालिस्तानी अलगाववादी नेताओं की तस्वीरों के इस्तेमाल पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि यह साफ तौर पर उनकी इस बात को सही साबित कर रहा है कि इस ऐतिहासिक कॉरिडोर के पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का छिपा एजेंडा है। गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर विधानसभा के विशेष सत्र से इतर मीडिया कर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि वह कॉरिडोर को खोलने की उनके प्रधानमंत्री (इमरान खान) द्वारा घोषणा करने के दिन से ही पाकिस्तान के फैसले में आईएसआई की भूमिका को लेकर चेतावनी दे रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही कॉरिडोर ने ऐतिहासिक मंदिर के दर्शन को लेकर पूरे सिख समुदाय के लंबे समय के सपने को साकार किया है, लेकिन भारत आईएसआई के खतरे को नजरअंदाज नहीं कर सकता। उन्होंने अत्यधिक सावधानी बरतने पर जोर दिया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "यही वह चीज है, जिसे लेकर मैं शुरुआत से ही आगाह कर रहा हूं। उनका (आईएसआई) इसके पीछे एक नकारात्मक एजेंडा है। हमें बहुत सावधान रहना होगा।" उन्होंने कहा कि वीडियो ने आईएसआई की असली मंशा उजागर की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan video exposes ISI plan: Amarinder Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister amarinder singh, kartarpur corridor, pakistani videos, khalistani separatist leaders, use of photographs, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, करतारपुर कॉरिडोर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved