• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब में लगातार देखे जा रहे पाकिस्तानी ड्रोन, दो दिनों में दूसरा मामला, जांच में जुटी पुलिस

Pak drone ventures 1 km into Ferozepur - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पाकिस्तान का एक और संदिग्ध ड्रोन मंगलवार रात पंजाब के फिरोजपुर के हुसैनीवाला बॉर्डर एरिया में मंगलवार रात फिर से पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया। ग्रामीणों ने मोबाइलों पर ड्रोन की तस्वीरें खींच लीं। इसके बाद पुलिस और बीएसएफ की तरफ से इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षा अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दो दिनों में यह दूसरा ऐसा मामला है।

मिली जानकारी के अनुसार रात 7 बजकर 20 मिनट पर सरहदी गांव हजारा सिंह वाला के पास पाकिस्तानी ड्रोन का उड़ते देखा गया। उधर रात 10 बजकर 10 मिनट पर गांव टेन्डी वाला के पास भी इसी तरह की हरकत हुई। गांव के लोगों में रात में इस तरह अचानक ड्रोन उड़ाए जाने को लेकर उत्सुकता भी थी कि यह क्या है, वहीं सहम का माहौल भी है। इस बारे में सेना के अधिकारियों और स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद से बुधवार दोपहर तक इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले पाकिस्तानी ड्रोन को सोमवार रात में उसी क्षेत्र में तीन बार देखा गया था।

लगभग एक महीने में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीमापार से भारत में हथियार लाने वाले दो ड्रोन्स के पकड़े जाने के बाद से पंजाब पुलिस ने पहले से ही जांच शुरू कर दी है।पुलिस के एक प्रवक्ता ने 27 सितंबर को कहा कि पुलिस टीमें पाकिस्तान से भेजे गए इन ड्रोन्स को भेजने में आतंकवादी संगठनों के लिंक भी तलाश रही हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी तक सिर्फ दो ड्रोन्स जब्त हुए हैं, जिनमें एक पिछले महीने और दूसरा तीन दिन पहले तरन तारन जिले के धाबल नगर में जली हुई स्थिति में मिला था।

अब तक हुई जांच के अनुसार, अगस्त में कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान के कई आतंकवादी संगठन भारत में हथियार भेज रहे हैं।जब्त हुए दोनों ड्रोन्स आईएसआई से संबद्ध अलग-अलग आतंकवादी संगठनों के लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak drone ventures 1 km into Ferozepur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pak drone ventures 1 km into ferozepur, pak drone into punjab, pak drone enter in india, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved