• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसानों के मुद्दे पर आप ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग

On the issue of farmers, you have demanded to convene a special session of assembly - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी ने किसानों के मुद्दे पर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। पार्टी के विधायकों इस संबंध में राज्‍यपाल को ज्ञापन दिया है। आप विधायक दल के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा है कि इस विशेष सत्र तीन दिन को हो अौर इसमें केवल किसानों के मुद्दे पर चर्चा की जाए।
आप विधायक दल के नेता सुखपाल सिंह खैहरा तथा लोक इंसाफ पार्टी के सिमरजीत सिंह बैंस ने मंगलवार को पार्टी विधायकों के साथ राज्‍यपाल वीपी सिंह बदनौर से मुलाकात की। उन्‍होंने पंजाब में किसानों की हालत के बारे में ज्ञापन दिया। उन्‍होंने राज्‍यपान से मांग की कि किसानों के कर्ज के मुद्दे पर चर्चा के लिए पंजाब विधानसभा का तीन दिन का विशेष सत्र बुलाया जाए।
उन्‍हाेंने कहा कि इस सत्र में केवल किसानों के कर्ज के मुद्दे पर पर बहस हो और किसानों को कर्ज के दलदल से निकालने उपायों पर विचार-विमर्श कर रास्‍ता निकाला जाए। राज्‍यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद पत्रकारों से बातचीत में खैहरा ने कहा कि ज्ञापन में कर्ज माफी व किसानों की मदद को लेकर सुझाव भी दिए गए हैं।

खैहरा ने कहा कि पार्टी ने एनआरआइ से अपील की है कि वे पंजाब के किसानों की आर्थिक मदद के लिए आगे आएं। इसके बाद कुछ एनआरआइ ने इसके बाद पहल की है। उन्‍होंने कहा कि कर्ज के कारण किसानों का आत्‍महत्‍या करना दुखद और शर्मनाक है। ऐसे में सभी को इसके लिए आगे आना चाहिए और किसानों की मदद करनी चाहिए।






ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-On the issue of farmers, you have demanded to convene a special session of assembly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, chandigarh, news, issue, farmers, aap, demanded, convene, special, session, assembly, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved