• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेसी संसद सदस्यों के साथ न तो कोई मीटिंग तय हुई थी और न ही आगे डाली गई -कैप्टन अमरिंदर सिंह

No meeting was scheduled with Congress MPs and neither was further forwarded said cm Capt Amarinder Singh - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़।पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रताप सिंह बाजवा सहित कांग्रेसी सांसदों से किसी भी तरह की बैठक आगे करने से इंकार करते हुए कहा है कि इस तरह की कोई भी मीटिंग तय ही नहीं की गई थी।
मुख्यमंत्री ने सोमवार को कांग्रेसी संसद सदस्यों से होने वाली मीटिंग को निरस्त करने और बाजवा को अपनी कथित शिकायतों से अवगत् करवाने से वंचित करने संबंधी रिपोर्टों को रद्द कर दिया।
इन रिपोर्टों को काल्पनिक और आधारहीन बताते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस तरह की मीटिंग सोमवार को किये जाने का सवाल ही नहीं उठता था क्योंकि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पहले ही हिमाचल प्रदेश की चुनाव अभियान के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया था।
आज यहां जारी एक बयान में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि चाहे बाजवा सहित पार्टी के संसद सदस्यों का किसी भी समय उनको मिलने का पूरा स्वागत है परंतु संसदीय सत्र से पहले किसी भी तरह का एजेंडा स्थापित करने के लिए मीटिंग बुलाऐ जाने संबंधी उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। उन्होंने कहा कि यह पार्टी नेताओं के अधिकार क्षेत्र में है।
इन रिपोर्टों के उलट मुख्यमंत्री ने किसी भी तरह के सुझाव को स्पष्ट तौर पर रद्द करते हुए कहा कि जो कोई अफ़वाहेेंं फैलाई जा रही हैं, उनके कारणों संबंधी कोई जानकारी नहीं है। मुख्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने बाजवा की कथित शिकायतों संबंधी सिफऱ् मीडिया में ही पढ़ा और सुना है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि संसद सदस्य कभी भी ख़ुद अपनी किसी भी तरह की शिकायत लेकर उनके पास नहीं आया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि बाजवा की कथित शिकायतों संबंधी प्रकाशित रिपोर्टें निराधार हैं और ऐसा लगता है कि यह मीडिया की कल्पना की उपज है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के मंच पर किसी भी कांग्रेसी सदस्य को अपनी शिकायतें उठाने का पूरा अधिकार है और बाजवा भी कांग्रेस लीडरशिप आगे अपने मुद्दे रखने के लिए पूरी तरह आज़ाद हैं। उन्होंने कहा कि बाजवा की सूबा सरकार से नाराजग़ी संबंधी उनको कुछ भी पता नहीं है और यह सब रिपोर्र्टें मीडिया के एक हिस्से में प्रकाशित की गई हैं।
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी में कुछ मुद्दों पर कुछ विरोधों से इंकार नहीं किया जा सकता परंतु इस तरह के विरोध को आंतरिक पार्टी विचार -विमर्श और बातचीत के द्वारा आसानी से सुलझाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यदि किसी संसद सदस्य या विधायक या पार्टी वर्कर को असंतष्टि है तो उसे पार्टी स्तर पर यह मुद्दे उठाने से गुरेज़ नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No meeting was scheduled with Congress MPs and neither was further forwarded said cm Capt Amarinder Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no meeting was scheduled with congress mps and neither was further forwarded said cm capt amarinder singh, पंजाब सरकार, punjab goverment, captain amarinder singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved