• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बादल को सजा दिलाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी - कैप्टन अमरिन्दर सिंह

नई दिल्ली/चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने प्रकाश सिंह बादल को कोटकपूरा और बहबल कलां की गोलीबारी घटना के लिए पूरी तरह जि़म्मेदार ठहराते और अकाली नेता द्वारा पंजाब को बुरी तरह बर्बाद करने की बात कहते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को सजा दिलाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी। उनको हर हाल में कानून के कटघरे में खड़ा किया जायेगा ।


पूर्व मुख्यमंत्री के साथ रत्ती भर भी नरमी न बरतने की अपनी बात दोहराते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज यहाँ चुनिंदा पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि यह बिल्कुल ही संभव नहीं है कि बादल को पुलिस गोलीबारी के बारे में जानकार ही न हो ।

एसआईटी की रिपोर्ट अदालत जाएगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि विशेष जांच टीम (एस.आई.टी) की रिपोर्ट अदालत में जायेगी और सारी सच्चाई सामने आ जायेगी । उन्होंने कहा कि सी.बी.आई से जांच वापिस लेने और यह पंजाब पुलिस की एस.आई.टी के हवाले करने का फ़ैसला राज्य विधानसभा ने लिया है जिसने महसूस किया है कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार है और इसके द्वारा केंद्रीय एजेंसी को प्रभावित किया जा सकता है क्योंकि भाजपा शिरोमणी अकाली दल की सहयोगी है।कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि बहबल कलाँ और कोटकपूरा की गोलीबारी की घटनाएँ और बेअदबी के मामलों की जांच के लिए रणजीत सिंह कमिशन स्थापित किया गया था जिसने आगे और जांच का सुझाव दिया है जिसके लिए एस.आई.टी स्थापित की जा रही है । उन्होंने कहा कि रणजीत सिंह कमिशन तथ्यों की जांच करने वाला पैनल था और इसने बे-गुनाह लोगों पर जान-बूझकर और मूर्खतापूर्ण ढंग से गोलीबारी को अंजाम देने वाली घटनाओं की तह तक जाकर जांच करने का अपना कार्य किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No effort punish the clouds will not leave the rest - Capt Amarinder Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, cm capt amarinder singh, ex cm prakesh singh badal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved