• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नये DGP ने मंत्रीमंडल के समक्ष औपचारिक तौर पर जान-पहचान करवाई

New DGP Suresh Arora formally identified before the cabinet - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के नये पुलिस प्रमुख दिनकर गुप्ता ने शुक्रवार को सरकार को भरोसा दिया कि राज्य में अमन -शान्ति और सुरक्षित माहौल को यकीनी बनाने के लिए वह हर संभव कदम उठाऐंगे। डी.जी.पी. ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में मंत्रीमंडल के समक्ष औपचारिक तौर पर अपनी जान-पहचान करवाते हुए कहा कि वह अपने पूर्व अधिकारी सुरेश अरोड़ा की तरफ से पेशेवर तौर पर तय किये गये उच्च मानक को कायम रखेंगे और सभी के लिए निष्पक्ष पुलिस प्रबंध यकीनी बनाऐंगे।

इस अवसर पर मंत्रीमंडल ने पूर्व डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा की सराहना की जिनके नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने अपराध को कंट्रोल करने और अमन-कानून एवं व्यवस्था बरकरार रखने समेत बड़ी प्राप्तियां हासिल की। वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि चाहे राज्य की पुलिस फोर्स पंजाब को पेश चुनौतियों के साथ निपटने में शानदार ढंग से काम कर रही है परन्तु उच्च मानक उत्पादकता के मुताबिक और प्रभावी बनाने की जरूरत है।

दिनकर ने मंत्री को भरोसा दिया कि फोर्स के फंडों के उत्पादक प्रयोग के तौर-तरीके ढूंढने के अलावा यह भी यकीनी बनाऐंगे कि पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी संबंधी किसी तरह का समझौता न हो। मंत्रीमंडल ने पुलिस फोर्स को मौजूदा संदर्भ में राज्य को पेश नयी चुनौतियों का मुकाबला करने के लिए अपनी क्षमताओं को मज़बूत बनाने के लिए पूरा सहयोग दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New DGP Suresh Arora formally identified before the cabinet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new delhi police chief dinkar gupta, cabinet, formally identifies, punjab news, नये पुलिस प्रमुख दिनकर गुप्ता, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved