• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुमशुदगी के पोस्टर लगने के बाद पठानकोट आएंगे सांसद सनी देओल

MP Sunny Deol will visit Pathankot after posting missing posters - Punjab-Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा
चंडीगढ़। अपनी गुमशुदगी के पोस्टर लगने के बाद पंजाब में गुरदासपुर क्षेत्र से भाजपा सांसद सनी देओल शनिवार को पठानकोट आएंगे। वे दो दिन यहां रह कर लोगों से मिलेंगे। पठानकोट में जगह-जगह 'सांसद लापता' के पोस्टर लगने की वजह यह रही कि चुनाव जीतने के बाद सनी पिछले आठ महीनों में कहीं किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर नहीं आए। आठ महीनों में उन्होंने सिर्फ आठ दिन पठानकोट में बिताए हैं। इस दौरान भी उन्होंने लोगों से मिलने के बजाए सरकारी अफसरों को अपने आवास पर बुला कर चर्चा की थी।
गुमशुदगी के पोस्टर लगाए जाने पर सनी ने अपने फेसबुक अकाउंट से दो मिनट का वीडियो जारी किया है। लोहड़ी पर्व पर बधाई के बहाने सनी ने कहा है, 'विरोधियों को पठानकोट के विकास के लिए उनके साथ जुड़ जाना चाहिए, सभी के साथ मिलकर वें इलाके को आगे बढ़ाना चाहते हैं। अपने इस वीडियो में सनी ने पठानकोट में नैरोगेज रेल ट्रैक की समस्या के मद्देनजर इसके लिए 350 करोड़ की लागत के ऐलिवेटिड प्रोजक्ट को मंजूर करवाने का जिक्र किया है।

भाजपा सांसद के प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह का कहना है कि सनी देओल गुरदासपुर-पठानकोट के विकास और लोगों की सहूलियतों के लिए लगातार केंद्र सरकार के सामने पैरवी कर रहे हैं। कई प्रोजेक्ट्स को मंजूरी मिल चुकी है, जबकि कई जल्दी ही सिरे चढ़ जाएंगे। आम लोगों के लिए पठानकोट में 24 घंटे का दफ्तर खोल रखा है, जहां कोई कभी भी संपर्क कर सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP Sunny Deol will visit Pathankot after posting missing posters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, bjp mp sunny deol, actor sunny deol, missing posters, missing posters of bjp mp sunny deol, pathankot, social media, facebook haryana news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved