• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कृष्ण कुमार बावा ने PSIDC अध्यक्ष का पदभार संभाला

Krishna Kumar Bawa takes over as Chairman of Punjab State Industrial Development Corporation - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा और खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु की उपस्थिति में कृष्ण कुमार बावा ने पंजाब राज्य औद्योगिक विकास निगम के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला। यहां उद्योग भवन में आयोजित साधारण लेकिन प्रभावशाली समारोह में भाग लेते हुए बावा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को धन्यवाद दिया और ईमानदारी और ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने का वादा किया।
बावा ने कहा कि पंजाब के ग्रामीण विकास के लिए कस्बों में औद्योगिक विकास की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा कि उद्योग पंजाब में उद्योग स्थापित करने के लिए प्रेरित होंगे।
बावा जो बाबा बंदा सिंह बहादुर फाउंडेशन के वर्तमान अध्यक्ष और मालवा संस्कृति मंच के मौजूदा अध्यक्ष और दो बार हाउसफुल पंजाब के अध्यक्ष हैं। जगदेव सिंह की प्रेरणा से जसोवाल जी ने राजनीति, समाज सेवा, ग्रामीण विकास और संस्कृति के क्षेत्र में गतिविधियाँ शुरू कीं। गाँव रकबा (लुधियाना) जिम्पल, श्री बावा ने 26 साल पहले लड़कियों का अश्वेत बनाना शुरू किया था और हर साल वह लोहि मेला आयोजित करते हैं और भ्रूण हत्या के खिलाफ लोगों की आवाज़ उठाते हैं। बावा ने देश भर के लोगों को बाबा बंदा सिंह बहादुर के बलिदान और ऐतिहासिक योगदान के बारे में निरंतर जागरूक किया और बाबा बंदा सिंह बहादुर भवन में रक्बा में चित्रकार आरएम गुरु ग्रंथ साहिब मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Krishna Kumar Bawa takes over as Chairman of Punjab State Industrial Development Corporation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: krishna kumar bawa, punjab state industrial development corporation, krishna kumar bawa takes over as chairman of punjab state industrial development corporation, krishna kumar bawa psidc chairman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved