• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं अपने स्टैंड पर कायम, किसी खालिस्तान समर्थक से नहीं मिलूंगा केप्टन

I will not be able to meet a Khalistan supporter on my stand, Captain - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। कनाडा के रक्षामंत्री को खालिस्तान समर्थक बताने के बाद हुए विरोध के बीच सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं अपने सैद्धांतिक स्टैंड पर कायम हूं। वह किसी भी खालिस्तान समर्थक से नहीं मिलेंगे।

कैप्टन ने कहा कि सज्जन के अलावा कनाडा के कई मंत्री और बड़े नेताओं की सहानुभूति भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों के साथ थीं। एक लोकतांत्रिक देश होने के नाते भारत अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास रखता है, लेकिन वह निजी तौर पर किसी खालिस्तान समर्थक से नहीं मिलेंगे।

सज्जन यहां कांफ्रेंस मीटिंग करें, दरबार साहिब जाएं, उनका स्वागत है पर वह सज्जन से नहीं मिलेंगे। उनके पास पुख्ता सूचना है कि सज्जन भी अपने पिता और वर्ल्ड सिख ऑर्गेनाइजेशन के मेंबर कुंदन सज्जन की तरह खालिस्तान समर्थक हैं। राज्य सरकार सज्जन को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी।

यह भी यकीनी बनाएगी कि प्रोटोकॉल के मुताबिक उन्हें ट्रीटमेंट मिले। कैप्टन ने कहा कि सज्जन के अलावा कई अन्य मंत्री और सांसद भी खालिस्तान समर्थक हैं। जिनमें नवदीप बैंस, अमरजीत सोही, सुख धालीवाल, दर्शन कंग, राज गरेवाल, हरिंदर मल्ही, रॉबी सहोता, जगमीत सिंह, रणदीप सरी शामिल हैं। जिन्हें खालिस्तान मूवमेंट के प्रति झुकाव के लिए जाना जाता है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I will not be able to meet a Khalistan supporter on my stand, Captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: i will not be able to meet a khalistan supporter on my stand, captain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved