• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिद्धू ने पत्नी के बयान के बाद प्रियंका के साथ मंच किया साझा

Hours after wife says he won campaign, Sidhu shares stage with Priyanka - Punjab-Chandigarh News in Hindi

अमृतसर। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ मंच साझा किया। इससे कुछ ही घंटे पहले उनकी पत्नी पूर्व विधायक नवजोत कौर ने कहा था कि सिद्धू अपने गृह राज्य में प्रचार नहीं करेंगे।

पूर्व विधायक नवजोत कौर ने कहा था कि सिद्धू अपने गृह राज्य में पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे, क्योंकि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उन्हें प्रचार करने से मना किया है। सिद्धू ने बाद में बठिंडा में एक चुनावी सभा में प्रियंका गांधी और अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में कहा कि वह 17 मई को बादलों को एक 'नॉकआउट पंच' देने के लिए पंजाब लौटेंगे।

खबरें आ रही थीं कि सिद्धू की सेहत प्रचार करने की इजाजत नहीं दे रही है, लेकिन उनकी पत्नी ने सिद्धू को पंजाब में प्रचार करने की अनुमति नहीं देने के लिए पार्टी की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी को भी जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने अमृतसर में पत्रकारों से कहा, "कैप्टन साब छोटे कैप्टन हैं और राहुल गांधी सबसे बड़े कैप्टन हैं और उन्होंने उन्हें (सिद्धू) अन्य राज्यों में जिम्मेदारी दी है और नवजोत (सिद्धू) वहां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।"

नवजोत कौर ने कहा, "जब कैप्टन साब और आशा कुमारी ने सभी (13) सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ली है, तो फिर पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए नवजोत (सिद्धू) की क्या जरूरत है?"

क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू पटना साहिब से पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने मंगलवार को बिहार रवाना हो गए।

अमृतसर पूर्व से भाजपा की पूर्व विधायक नवजौत कौर ने मुख्यमंत्री पर उन्हें चंडीगढ़ या अमृतसर से टिकट देने से इनकार करने का भी आरोप लगाया। भीड़ को आकर्षित करने में माहिर सिद्धू सोमवार को पंजाब में राहुल की दो रैलियों से हालांकि नदारद रहे।

मंगलवार को उन्होंने बठिंडा में प्रियंका गांधी की रैली में एक संक्षिप्त भाषण दिया। उन्होंने इस दौरान कहा, "यहां 17 मई को सिद्धू आएगा, 'भाग बादल भाग'।"

सिद्धू के कार्यालय ने सोमवार को कहा कि लगातार बोलते रहने के कारण उनका गला खराब हो गया है।

पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए 19 मई को मतदान होना है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hours after wife says he won campaign, Sidhu shares stage with Priyanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, chief minister amarinder singh, congress general secretary priyanka gandhi, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved